scorecardresearch
 

पंखे में फंसा दुपट्टा, दब गया गला, 'स्वर्ण घर' के एक सीन में उड़ी लॉजिक की धज्जियां, वायरल

दुपट्टा एक छोर पंखे से फंसा था. शो की एक्ट्रेस चाहतीं तो एक हाथ दुपट्टा गर्दन से निकाल फेंकती. पर नहीं गले कसने का एक्ट करती रहीं. दूसरी ओर वहां खड़ी पब्लिक तमाशा देख रही है.

X
काम्या पंजाबी, संगीता घोष काम्या पंजाबी, संगीता घोष
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सीन देख कर लोगों ने पीटा माथा
  • वायरल सीन पर क्या बोलीं काम्या पंजाबी

आये दिन डेली सोप के कई ऐसे सीन वायरल होते रहते हैं, जिसमें लॉजिक की धज्जियां उड़ती दिखती हैं. इस बार ये काम कलर्स टीवी के शो 'स्वर्ण घर' (Swaran Ghar) ने किया है. कलर्स के इस शो के लीड एक्टर संगीता घोष (Sangita Ghosh) और रोनित रॉय (Ronit Roy) हैं. शो को रिलीज हुए कुछ ही समय हुआ है. वहीं अब इसके सीन ने सोशल मीडिया पर हल्ला मचा दिया है.

'स्वर्ण घर' का वायरल सीन
सोशल मीडिया स्क्रॉल करते-करते यूजर्स की नजर 'स्वर्ण घर' धारावाहिक के मजेदार सीन पर पड़ी. वीडियो में संगीता घोष हॉस्पिटल के एक कैंप में दिखाई दे रही हैं. जहां अजीत यानी शो के अजय चौधरी भी मौजूद हैं. दोनों के बीच कुछ बातचीत चल ही रही होती है. इस दौरान संगीता का दुपट्टा पीछे लगे पंखे में फंस जाता है. दुपट्टा आसानी से पंखे से निकाला जा सकता था. पर नहीं शो वालों को इसे दिलचस्प बनाना था और देखिये सीन का किस तरह पोस्टमार्टम किया गया. 

Aashram 3 Trailer: खुल गया बदनाम आश्रम, 3 जून को दर्शन देने आ रहे हैं 'कलयुग के भगवान'

दुपट्टा एक छोर पंखे से फंसा था. शो की एक्ट्रेस चाहतीं तो एक हाथ दुपट्टा गर्दन से निकाल फेंकती. पर नहीं गले कसने का एक्ट करती रहीं. दूसरी ओर वहां खड़ी पब्लिक तमाशा देख रही है. बेचारी एक लड़की पंखे का प्लग निकालने की कोशिश करती है. पर वो भी कामयाब नहीं हो पाती. अजीत संगीत को बचाने की कोशिश करते हैं, पर इतना दिमाग नहीं लगा पाते कि दुपट्टा निकाल फेंका जा सकता है. या फिर पंखे का स्विच ऑफ करके उन्हें बचाया जा सकता है. इसके बाद उन्होंने अपना हीरो वाला रूप दिखाते हुए दुपट्टे को दांत से काट दिया. शो के इस एपिसोड ने लॉजिक की जो बैंड बजाई है. वो देख कर सोशल मीडिया यूजर्स से नहीं रहा गया और उन्होंने मजे लेने शुरू कर दिये. 

'तू मेरी मोहब्बत है' का ट्रेलर रिलीज, रोमांस में डूबे दिखे Ankush Raja-Kajal Raghwani

यूजर्स के बाद अब टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी एपिसोड की कहानी पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. काम्या लिखती हैं इसी वजह से बेहतरीन एक्टर्स होने के बावजूद फिल्मों और वेब सीरीज की तुलना में टीवी कंटेंट डाउन दिखता है. वैसे काम्या ने सच ही तो कहा है. टीवी सीरियल के कई ऐसे सीन हैं, जिन्हें देख कर इंसान अपना सिर पीट ले. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें