scorecardresearch
 

कभी भोजपुरी इंडस्ट्री में Rashmi Desai ने किया काम, Video देख पहचान नहीं पायेंगे

इन दिनों रश्मि देसाई बिग बॉस हाउस में हैं. वो शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स गई थीं और अब फिनाले के बेहद करीब पहुंच चुकी हैं. शो के एक टास्क के दौरान रश्मि देसाई ने बताया कि उनकी पहली कमाई 350 रुपये थे.

रश्मि देसाई रश्मि देसाई
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 350 रुपये थी रश्मि देसाई की पहली कमाई
  • भोजपुरी इंडस्ट्री से शुरू किया था सफर
  • उतरन सीरियल ने दी पहचान

बॉलीवुड और टेलीविजन के कई स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी सिनेमा से की थी. इन्हीं चंद पॉपुलर लोगों में से एक रश्मि देसाई भी हैं. रश्मि टीवी सबसे लोकप्रिय और मोटा पैसा चार्ज करने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. पर एक दौर वो भी रश्मि भोजपुरी सिनेमा में अपने जलवे दिखाया करती थीं. सोशल मीडिया खंगालते-खंगालते रश्मि के कुछ पुराने वीडियोज हाथ लगे, जिन्में उन्हें देख कर पहचानना मुश्किल हो रहा है. 

भोजपुरी स्टार हुआ करती थीं रश्मि देसाई
इन दिनों रश्मि देसाई बिग बॉस हाउस में हैं. वो शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स गई थीं और अब फिनाले के बेहद करीब पहुंच चुकी हैं. शो के एक टास्क के दौरान रश्मि देसाई ने बताया कि उनकी पहली कमाई 350 रुपये थे. अब आप सोच सकते हैं कि 350 रुपये से लाखों रुपये तक पहुंचने के लिये रश्मि देसाई ने कितनी मेहनत की होगी. 

Happy Pongal: हेमा मालिनी ने फैमिली संग सेलिब्रेट किया पोंगल, खुद बनाई खीर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

रश्मि देसाई के करियर की शुरूआत भोजपुरी सिनेमा से हुई थी. रश्मि ने 'गजब भइल रामा', 'कब होए गौना हमार', 'नदिया के तीर' और 'गब्बर सिंह' जैसी कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. भोजपुरी सिनेमा में पहचान बनाने के बाद उन्होंने टीवी की ओर रुख किया. पहले तो उन्हें टीवी में कामयाबी नहीं मिली. पर फिर उनकी किस्मत में 'उतरन' सीरियल आया, जिसने उनकी जिंदगी खुशियों से भर दी. 

अब ये वीडियो देखिये:

पुराने वीडियो में रश्मि को पहचानना हुआ मुश्किल
'उतरन' सीरियल ने रश्मि देसाई को नई पहचान दी. इसके बाद वो घर-घर एक पॉपुलर नाम बन गईं. वहीं अब रश्मि देसाई के पुराने वीडियोज देख कर यकीन करना मुश्किल है कि ये आज की रश्मि हैं. इन वीडियोज से एक बात साफ है कि उन्होंने ये मुकाम हासिल करने के लिये गजब की मेहनत की है. रश्मि ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग पर काम किया, बल्कि लुक्स में काफी बदलाव किये हैं.

Salman Ali Birthday: कभी जागरण में गाना गाया करते थे सलमान अली, ऐसे मिला सलमान खान की दबंग में बेक्र

म्यूजिक वीडियो में रश्मि देसाई का अंदाज कई लोगों के होश उड़ा सकता है. इसलिये इन्हें थोड़ा वक्त निकाल कर देखियेगा, क्योंकि एक बार देखने बैठे, तो बार-बार देखे बिना नहीं रह पायेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×