scorecardresearch
 

Shocking! Tejasswi prakash ने तोड़ा एग्रेशन का रिकॉर्ड, Pratik Sehajpal पर लोहे के औजार से किया हमला

बिग बॉस के बीते एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश को ना जानें क्या हो गया था. वो टिकट टू फिनाले टास्क जीतने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयारी थीं. उन्होंने साफ कह दिया था कि खुद को प्रोटेक्ट करने के लिए वो कुछ भी करेंगी. और उन्होंने ऐसा ही किया भी. प्रतीक पर तेजस्वी ने एक दो बार नहीं बल्कि कई बार साइकिल टूल किट के औजार से वार किया.

तेजस्वी प्रकाश-प्रतीक सहजपाल तेजस्वी प्रकाश-प्रतीक सहजपाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टास्क जीतने के लिए एग्रेसिव हुईं तेजस्वी
  • प्रतीक पर किए साइकिल टूल किट से वार

रियलिटी शो बिग बॉस 15 में कई दफा आपने कंटेस्टेंट्स को एग्रेसिव होते देखा होगा, लेकिन जैसा एग्रेसन बीते एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश ने दिखाया है, वो सबसे शॉकिंग है. इससे पहले शायद ही आपने कभी ऐसा होता देखा होगा. जब किसी ने सामने वाले कंटेस्टेंट पर लोहे के औजार से ही वार कर डाला हो. वो भी गलती से नहीं बल्कि जानबूझकर.

टास्क जीतने के लिए तेजस्वी हुईं आक्रामक

हो गए ना आप भी शॉक्ड? बिग बॉस के बीते एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश को ना जानें क्या हो गया था. वो टिकट टू फिनाले टास्क जीतने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयारी थीं. उन्होंने साफ कह दिया था कि खुद को प्रोटेक्ट करने के लिए वो कुछ भी करेंगी. और उन्होंने ऐसा ही किया भी. प्रतीक पर तेजस्वी ने एक दो बार नहीं बल्कि कई बार साइकिल टूल किट के औजार से वार किया.

कौन है Sushmita Sen संग दिखा छोटा बच्चा, जिसे गोद लेने की उड़ी अफवाह? एक्ट्रेस ने खोला राज
 

प्रतीक को लगी चोट, फिर भी नहीं मानीं तेजस्वी

तेजस्वी को उनकी इस हरकत के लिए कई बार टोका भी गया. लेकिन उन्होंने किसी की भी नहीं सुनी. प्रतीक ने तेजस्वी को अपनी चोटें दिखाईं, पर भला तेजस्वी को क्या फर्क पड़ने वाला था. टिकट टू फिनाले टास्क के लिए प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश के बीच एक टास्क हुआ. दोनों को साइकिल बनानी थी और उसे प्रोटेक्ट भी करना था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टास्क के दौरान जब जब प्रतीक तेजस्वी की साइकिल को तोड़ने के लिए आए, तेजस्वी ने अपनी साइकिल को बचाने के चक्कर में प्रतीक के हाथों पर लोहे के औजार से वार किया. तेजस्वी की इस हरकत को लेकर उनकी खूब आलोचना हो रही है. तेजस्वी ने प्रतीक पर उनके ऊपर बैठकर साइकिल को डिसमैंटल करने का आरोप लगाया. 

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Lohri Celebration: शादी के बाद विक्की-कटरीना की पहली लोहड़ी, एक-दूजे के प्यार में डूबा दिखा कपल
 

कुल मिलाकर प्रतीक और तेजस्वी के बीच काफी सारा हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ, अपकमिंग एपिसोड में भी ये सीन जारी रहेगा. पर कहीं से भी तेजस्वी का रवैया जायज नहीं ठहराया जा सकता. देखना होगा सलमान खान वीकेंड का वार में तेजस्वी के एग्रेशन पर क्या कहते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×