scorecardresearch
 

मुंबई में बंद हुई डांस क्लास तो राखी बोलीं- घर पर करूंगी डांस, बिल्डिंग हिला दूंगी

राखी सावंत एंटरटेनमेंट क्वीन से जानी जाती हैं. वे आए दिन सुर्खियां बटोरती दिखाई देती हैं. राखी सावंत को हाल ही में एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने बताया कि वे लॉकडाउन के दौरान घर पर कथक करेंगी.

राखी सावंत राखी सावंत

राखी सावंत एंटरटेनमेंट क्वीन से जानी जाती हैं. वे आए दिन सुर्खियां बटोरती दिखाई देती हैं. राखी सावंत को हाल ही में एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया. पैपराजी को वहां देख राखी सावंत हैरान रह गईं. एक्ट्रेस को विश्वास नहीं था कि उनका हर जगह पीछा किया जाता है. तभी एक्ट्रेस ने पैपराजी से सवाल करते हुए पूछा कि क्या उनका ड्राइवर उनका खबरी है? उस दौरान राखी बिलकुल भी अच्छे मूड में नहीं थी क्योंकि जिस जुम्बा क्लास में वे जाती हैं वे लॉकडाउन की वजह से बंद था. 

लॉकडाउन के दौरान घर में करेंगी कथक
लॉकडाउन को लेकर राखी ने कहा, "तुम लोग मुझे कैसे ढूंढ लेते हो? हमारी जिंदगी एक मेस हो गई है. हम कहां जाएं? मैं घर पर डांस प्रैक्टिस शुरू करूंगी. मैं लॉकडाउन के समय कथक और बैले करूंगी और अपने डांस से अपनी बिल्डिंग को हिला दूंगी. पूरी बिल्डिंग में जिसको कोरोना होगा वो ठीक हो जाएगा. मैं घर पर बैठने वालों में से नहीं हूं" बता दें इन दिनों राखी सावंत अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जब राखी से पूछा गया कि उन्होंने पारस और रुबीना का नया म्यूजिक वीडियो 'गलत' देखा या नहीं इसपर एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने अभी नहीं देखा, लेकिन रुबीना-पारस को आल द बेस्ट" आपको बता दें बिग बॉस 14 के दौरान राखी सावंत ने चैलेंजर के तौर पर घर में प्रवेश किया था. जहां उनकी दोस्ती रुबीना और अभिनव संग काफी अच्छी नजर आई, लेकिन कुछ समय बाद वे दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन गए और एक दूसरे को नापसंद करने लग गए. 

राखी ने लगाई फैन को फटकार 
वीडियो में देखा जा सकता है एक फैन उनके पास आता है और राखी सावंत के साथ फोटो खींचने के लिए आगे बढ़ता है, लेकिन वह इंकार कर देती हैं. राखी फैन से कहती हैं, "नहीं भाई साहब आप मास्क लगाओ. तुम लोगों के कारण ये पूरा मुंबई बंद हो गया है. तुम लोग मास्क नहीं पहनते. गलत बात है.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें