scorecardresearch
 

बिग बॉस के घर ने दिए नए 'जय-वीरू'

बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स में दोस्ती कम ही देखने को मिलती है. लेकिन 'बिग बॉस 10' के खत्म होने के बाद हमें नए 'जय-वीरू' मिल गए हैं...

X
manu-manveer manu-manveer

बिग बॉस के घर में वैसे तो सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे की खिंचाई करने में अपना हुनर दिखाते हैं लेकिन उनमें कुछ ऐसे भी होते हैं जो बिग बॉस के घर के अंदर तो एक दूसरे का सपोर्ट करते ही हैं साथ ही बाहर आकर भी उनका साथ कायम रहता है. बीते सीजन की बात की जाए तो मनु और मनवीर का साथ भी यूं ही बरकरार है.

मनवीर गुर्जर ने जीता इंडिया का मन, बने बिग बॉस 10 के सुल्तान

मुंबई में मिले जय-वीरू
मनु ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनके साथ मनवीर भी हैं. फोटो के साथ मनु ने लिखा है,'ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे, छोड़ेंगे दम मगर तेरा साथ ना छोड़ेंगे.' मनु और मनवीर मुंबई में एक दूसरे से मिले.

बिग बॉस 10 फिनाले : मनवीर गुर्जर बने बिग बॉस 10 के विजेता

नितिभा से भी मिले मनवी
बिग बॉस सीजन 10 के ज्यादातर कंटेस्टेंट घर से बाहर आने के बाद आजकल एक-दूसरे से मिल रहे हैं. खबर ये भी है कि मनवीर ने हाल ही में नितिभा कौल से मुलाकात की. बता दें कि शो के दौरान दोनों के रोमांस को लेकर काफी चर्चा रही.

बिग बॉस 10: मनु पंजाबी का यू-टर्न, इतने लाख लेकर छोड़ा शो!

कुशाल-गौहर की जोड़ी रही मशहूर
मुन-मनवीर की जय-वीरू वाली जोड़ी से पहले कुशाल टंडन और गौहर खान की जोड़ी सबसे ज्यादा मशहूर रही. कुशाल और गौहर बिग बॉस सीजन 7 में एक साथ थे. बिग बॉस के घर में उनकी करीबियां बढ़ने के बाद दोनों की नजदीकियां बाहर भी काफी चर्चा में रहीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें