scorecardresearch
 

शो 'महाकाली' के एक्टर गगन कंग और अरिजीत लवानिया की कार एक्सीडेंट में मौत

टीवी शो महाकाली में देवराज इंद्र और नंदी की भूमिका में नजर आ रहे एक्टर्स की कार एक्सीडेंट में मौत...

गगन कंग और अरिजीत लावनिया गगन कंग और अरिजीत लावनिया

शो 'महाकाली' के एक्टर गगन कंग और अरिजीत लवानिया की कार एक्सीडेंट में मौत टीवी शो महाकाली में देवराज इंद्र की भूमिका में नजर आ रहे एक्टर गगन और नंदी की भूमिका में नजर आ रहे एक्टर अरिजीत लवानिया की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है. ये दोनों कलाकार उमरगांव से शूटिंग पूरी करके मुंबई वापस लौट रहे थे.

खबरों की मानें तो ये दोनों पिछले दो दिनों से लगातार शूटिंग कर रहे थे और शनिवार की सुबह ही पैकअप करके वापस आ रहे थे. आ रही जानकारी के मुताबिक कार गगन ड्राइव कर रहे थे और ये हादसा कार का एक कंटेनेर से भिड़ने की वजह से हुआ.

शो की को एक्टर निकिता शर्मा ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए बताया कि हमें अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि वो दोनों अब हमारे बीच नहीं रहे. भगवान इनकी फै‍मिलीवालों को ये दुख सहने की क्षमता दें.

 मौनी रॉय और सलमान खान के इस वीडियो को देखकर आप भी शरमा जाएंगे...

न्यू एजेंसी ANI ने कार एक्सीडेंट की फोटो सुबह पोस्ट की थी तब तक कंफर्म नहीं हो पाया था कि हादसे का शि‍कार होने वाले लोग टीवी एक्टर्स हैं. कार की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक्सीडेंट कितना दर्दनाक रहा होगा.

बता दें कि उमरगांव से  मुंबई की दूरी काफी ज्यादा है और ऐसे में हर रोज काफी एक्टर्स इस रोड से गुजरते हैं. नींद न पूरी होना और टाइट शेड्यूल की वजह से ऐसा हादसा होना संभव है. टीवी शो मेकर्स को इन सब बातों पर एक बार गौर करने की जरूरत है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें