scorecardresearch
 

TKSS Lohri Special: जसपिंदर नरूला से बोले Kapil Sharma, 'पहला पंजाबी जो कनाडा से वापस आया'

इस समय पूरे उत्तर भारत में लोहड़ी के त्यौहार की धूम है. खास कर पंजाबियों के लिये ये फेस्टिवल काफी मायने रखता है. इसलिए लोहड़ी के मौके पर कपिल शर्मा ने दिव्या दत्ता, जसपिंदर नरूला और जसबीर जस्सी को बुला कर शो की रौनक बढ़ा दी.

दिव्या दत्ता, जसपिंदर नरूला, जसबीर जस्सी, कपिल शर्मा दिव्या दत्ता, जसपिंदर नरूला, जसबीर जस्सी, कपिल शर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कपिल शर्मा पर होगा लोहड़ी का जश्न
  • पंजाबी स्टार्स ने लगाया एंटरटेनमेंट का तड़का

इस वीकेंड कपिल शर्मा शो पर होगा खूब धमाल. जब कपिल के साथ मस्ती करते नजर आयेंगे पंजाबी कलाकार. लोहड़ी के मौके पर दिव्या दत्ता, जसपिंदर नरूला और जसबीर जस्सी कपिल के मेहमान बन कर आने वाले हैं. शो का प्रोमो सामने आ चुका है. वीडियो में कपिल के साथ-साथ सारे स्टार्स एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते दिख रहे हैं. 

कपिल के शो पर होगा लोहड़ी का जश्न 
इस समय पूरे उत्तर भारत में लोहड़ी के त्यौहार की धूम है. खास कर पंजाबियों के लिये ये फेस्टिवल काफी मायने रखता है. इसलिये लोहड़ी के मौके पर कपिल शर्मा ने दिव्या दत्ता, जसपिंदर नरूला और जसबीर जस्सी को बुला कर शो की रौनक बढ़ा दी. त्यौहार की खुशियां सेलिब्रेट करते हुए जसपिंदर नरूला ने शो पर अपने पहले सिंगिंग के ब्रेक के बारे में भी बताया.

भोजपुरी क्वीन Monalisa क्या है का मोबाइल नंबर, 10वीं में पास हुईं या फेल? एक्ट्रेस ने खोला राज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कपिल के शो पर जसपिंदर नरूला ने बताया कि उन्होंने अपने करियर का पहल गाना जगजीत सिंह जी के लिये गाया था. कनाडा से मुंबई शिफ्ट होते ही उन्होंने जगजीत सिंह जी को फोन लगाया और इसके बाद उन्हें गाना गाने का मौका मिला. जसपिंदर नरूला की बातें सुनने के बाद कपिल शर्मा चुटकी लेते हुए कहते हैं कि 'आपके नाम पर रिकॉर्ड है ये. पहला पंजाबी जो कनाडा से वापस आ गया.'

Shilpa Shetty की बेटी Samisha को हुई कौवे की चिंता, गायत्री मंत्र पढ़कर की प्रार्थना, Video

जसबीर जस्सी ने बांधा समां
'द कपिल शर्मा' के शो मंच पर जसबीर जस्सी अपनी आवाज का जादू बिखरते भी दिखेंगे. जसबीर जस्सी ने 'लोहड़ी मनाओ' गाना गाकर सेट पर लोहड़ी वाइब्स क्रिएट कर दी है. बातचीत के दौरान वो कपिल से शिकायत करते भी दिखे. जसबीर जस्सी का कहना है कि वो जब भी शो पर आते हैं. कपिल उनके साथ बड़े स्टार्स को बुला लेते हैं. 

जसबीर जस्सी ने ये बात इतनी क्यूटनेस से कही कि सुनने वाला बस सुनते ही रह जायेगा. शो का प्रोमो फुल ऑन एंटरटेनमेंट है. लोहड़ी पर शो के फैंस के लिये इससे बढ़ियां एपिसोड हो ही नहीं सकता. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×