scorecardresearch
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chahsmah Upcoming: तारक मेहता पर पड़ेंगे कोड़े, जलते कोयलों से भगाया जाएगा भूत

तारक मेहता का उलटा चश्मा शो में आने वाले दिनों में फुल एंटरटेनमेंट होने वाला है. अब गोकुलधाम वासियों को तारक मेहता की चिंता सता रही है. शो में तारक मेहता करेले को लेकर काफी परेशान चल रहे थे. लेकिन अब गोकुलधाम सोसाइटी वाले इसका हर निकालने निकल पड़े हैं.

तारक मेहता पर पड़ेगे कोड़े, गरम और जलते कोयलों से भगाया जाएगा भूत, होने वाला है फुल एंटरटेनमेंट तारक मेहता पर पड़ेगे कोड़े, गरम और जलते कोयलों से भगाया जाएगा भूत, होने वाला है फुल एंटरटेनमेंट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तारक मेहता में होने वाला है फुल एंटरटेनमेंट
  • गोकुलधाम वाले पहुचेंगे तांत्रिक के पास
  • तेल में तला जाएगा तारक मेहता को

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उलटा चश्माह में आए दिन मस्ती भरा हाई वोलटेड ड्रामा देखने को मिलता हा, जो दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है. और अब तारक मेहता के मेकर्स शो में एक रोचक कहानी लेकर आ रहे हैं जिससे आप एंटरटेन होने से बच नहीं सकते. इतने दिनों से तारक मेहता करेले को लेकर शो में अजीबों गरीब बर्ताव कर रहे हैं. करेले के खौफ से तारक मेहता सब कुछ भूल बैठे हैं, यहां तक की सोसाइटी छोड़कर भी भाग खड़े हुए थे . इस दौरान गोकुलधाम वासियों को उनकी चिंता सता रही है, जिसके लिए अब सभी तारक मेहता के अजीब व्यवहार के बारे में हल ढूंढ़ने निकल पड़े हैं.


करेले का भूत भगाने के लिए तारक मेहता पर आजमाएंगे अनोखे उपाय


नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब सभी गोकुलधामवासी एक साथ मिलकर तारक मेहता के अजीब व्यवहार के बारे में हल ढूंढ़ने की कोशिश कर रहे है. पिछले कुछ दिनों से तारक मेहता के बर्ताव में बदलाव आया है और यह किस्सा करेले वाले खिलाड़ी डाइट से शुरू हुआ है. तारक मेहता की यह  स्थिति धीरे-धीरे नियंत्रण से बाहर होते देख, गोकुलधामवासियों ने यह मामला अपने हाथ लेने का फैसला किया हैं.

Samantha Prabhu संग तलाक पर पहली बार Naga Chaitanya ने तोड़ी चुप्पी, बोले- वो खुश तो मैं खुश

कोड़ो की मार और गरम कोयलों पर चलकर होगा इलाज

चम्पकलाल को तो लग रहा है कि तारक मेहता पर कोई बाहरी आत्मा का प्रभाव पड़ चूका है और इससे उन्हें जल्द से जल्द मुक्ति दिलाने के लिए उतने ही सख्त उपाय करने होंगे. एक बाबा है जो ऐसे भूतों को भगा सकते हैं. पर उनके भूत भगाने के तरीके सुनकर किसी का भी जी घबरा जाए. बाबा तो कोड़ो की मार से शरीर में फसे भूतों की छुट्टी कर देते है.  इतना ही नहीं अगर भूत फिर भी ना निकले तो वह लोगों को गरम और जलते कोयलों पर चलाते भी है.

प्रिंटेड बिकिनी में Ananya Panday ने बिखेरा जलवा, Suhana Khan बोलीं- Wowww

क्या तारक मेहता को सच में इन सब चीज़ो से गुजरना पड़ेगा? क्या उनके मन पर छाया करेले का प्रभाव कम करने का कोई आसान तरीका नहीं हैं? हो सकता है ऐसी बातें सुनकर तारक मेहता फिर से सोसाइटी छोड़कर भाग जाए. कौन सी खतरनाक मुश्किलों से गुजरना होगा तारक मेहता को जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चश्मा सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर. तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सर्जक और निर्माता असित कुमार मोदी है. यह शो दर्शकों को 13 साल से एंटरटेन करता आ रहा है, इतने सालों बाद भी यह शो दर्शकों का फेवरेट है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×