scorecardresearch
 

Lock Upp: अंजलि की मां ने दिया BF का मैसेज, बोलीं- Munawar से दूर रहो, 'I love you' वाले वीडियो...

फैमिली वीक में अंजलि से उनकी मां मिलने आईं. मां को देखकर अंजलि काफी इमोशनल दिखीं. उनकी मां ने उन्हें गेम को लेकर कई सलाह दीं और उनके बॉयफ्रेंड का खास मैसेज भी दिया.

X
अंजलि अरोड़ा, मुनव्वर फारूकी अंजलि अरोड़ा, मुनव्वर फारूकी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लॉक अप में हुआ फैमिली वीक
  • मां से मिलकर इमोशनल हुईं अंजलि

लॉक अप का पहला सीजन अब अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. फिनाले से कुछ दिन पहले ही शो में फैमिली वीक देखने को मिला, जिसमें सभी कैदी अपने परिवारवालों से मिलकर काफी इमोशनल होते दिखे. शो में सबसे पहले अंजलि की मां अपनी बेटी से मिलने पहुंचीं और इस दौरान उन्होंने अंजलि को कई सारी सलाह भी दीं. 

अंजलि को मिला बॉयफ्रेंड का मैसेज

अपनी मां से मिलकर अंजलि काफी इमोशनल हो जाती हैं और फिर उनसे अपने बॉयफ्रेंड के बारे में पूछती हैं. अंजलि मां से पूछती हैं आकाश कैसा है? इसपर उनकी मां कहती हैं- मिस कर रहा है. अंजलि को सलाह देने के बाद उनकी मां एक बार फिर उनसे कहती हैं आकाश ने मैसेज देने को कहा है- मैं तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूं. 

एक हाथ में बेटी को गोद लेने पर ट्रोल हुईं देबीना बनर्जी, यूजर्स बोले- बेबी है खिलौना नहीं है 

अंजलि को मां से मिली ये सलाह

ये सुनकर अंजलि काफी खुश हो जाती हैं और अपनी मां से पूछती हैं कि जो भी वो गेम में कर रही हैं, क्या वो स्क्रीन पर ठीक दिख रहा है? इस पर उनकी मां कहती हैं कि उन्हें अपना गेम अकेले खेलना चाहिए और किसी पर भरोसा ना करें. ये सुनने के बाद अंजलि शो में अपने बेस्ट फ्रेंड मुनव्वर का नाम लेती हैं, जिसपर उनकी मां कहती हैं-  सब मुंह पर हैं, कोई साथ नहीं दे रहा है. आंखें खोल, दिमाग खोल.

Dangal के Box Office Collection को टक्कर देगी KGF 2? बनेगी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म 

इसके बाद अंजलि की मां उन्हें मुनव्वर से दूरी बनाकर रहने के लिए कहती हैं. वे कहती हैं- मुनव्वर से दूरी बनाकर रख, सारी तेरी वोटिंग उसको जा रही है. उन्होंने अंजलि को ये भी बताया कि जब उन्होंने मुनव्वर को ‘I love you’ बोला था उसकी वीडियो बाहर छाई हुई हैं. अब मां की सलाह के बाद अंजलि मुनव्वर से दूरी बनाती हैं या नहीं, देखने वाली बात होगी. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें