scorecardresearch
 

एक हाथ में बेटी को गोद लेने पर ट्रोल हुईं देबीना बनर्जी, यूजर्स बोले- बेबी है खिलौना नहीं है

इस वीड‍ियो में देबीना ने बेटी को एक हाथ में गोद लिया है. उनके इसी गोद लेने के तरीके पर सोशल मीड‍िया यूजर्स ने एक्ट्रेस की आलोचना की है. एक यूजर ने लिखा- 'अपने बच्चे के लिए क्या ठीक होगा ये आप जानती होंगी. पर न्यू बॉर्न बेबी को इस तरह पकड़ना डरावना है.'

X
देबीना बनर्जी बेटी लियाना के साथ देबीना बनर्जी बेटी लियाना के साथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बेटी को लेकर ट्रोल हुईं देबीना बनर्जी
  • यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी

एक्ट्रेस देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने 3 अप्रैल को अपने घर बेटी लियाना का स्वागत किया है. बेटी के जन्म की अनाउंसमेंट के बाद से गुरमीत और देबीना ने इंस्टाग्राम पर कई दफा बेटी के साथ फोटोज और वीड‍ियोज शेयर की हैं. हाल ही में देबीना ने बेटी को गोद में लिए एक लेटेस्ट वीड‍ियो अपने फैंस के साथ शेयर की थी. लेक‍िन इस वीड‍ियो पर यूजर्स ने मां-बेटी की बॉन्ड‍िंग पर कमेंट के बजाय एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया है. 

वीड‍ियो शेयर कर देबीना ने लिखा- 'उसके फेवरेट गाने को गा रही हूं #canthelpfallinginlove ...मेरी सुबहें कुछ ऐसी दिखती हैं...#mybaby @lianna_choudhary'. इस वीड‍ियो में देबीना ने बेटी को एक हाथ में गोद लिया है. उनके इसी गोद लेने के तरीके पर सोशल मीड‍िया यूजर्स ने एक्ट्रेस की आलोचना की है. 

खूबसूरती में बॉलीवुड डीवाज को टक्कर देती हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara Tendulkar, ग्लैमरस अंदाज देख कहेंगे Wow

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

यूजर्स ने किया ये कमेंट 

एक यूजर ने लिखा- 'अपने बच्चे के लिए क्या ठीक होगा ये आप जानती होंगी. पर न्यू बॉर्न बेबी को इस तरह पकड़ना डरावना है.' दूसरे ने लिखा- 'आजकल सेलेब्स रील्स बनाने में इतने ब‍िजी हो गए हैं क‍ि वे बच्चा पकड़ने का बेसिक तरीका भी फॉलो नहीं करते हैं.' एक अन्य ने लिखा- 'बच्चे को लापरवाही से पकड़ा है.' एक ने लिखा- 'मैम मैं आपको बहुत एडमायर करती हूं पर आप बेबी को इतनी लापरवाही से क्यों पकड़ी हैं.' एक और ने लिखा- 'मैडम बेबी है कोई ख‍िलौना नहीं...अच्छे से लेना सीख लो.' 

ऐसे ही कई लोगों ने देबीना को अपनी बेटी को इस तरह पकड़ने की वजह से खरी-खोटी सुना दी है. फिलहाल, देबीना और गुरमीत का इसपर कोई जवाब नहीं आया है. 

जब Elon Musk ने 'मस्तानी' को दिया दिल! चुप नहीं बैठीं दीपिका, दिया था ये जवाब

सोशल मीड‍िया पर काफी एक्ट‍िव हैं देबीना
 
देबीना ने कैमरे से इस वक्त दूरी बनाई हुई है. पर वे सोशल मीड‍िया पर काफी एक्ट‍िव हैं. उनका अपना यूट्यूब चैनल है जिसमें वे स्क‍िनकेयर, वेकेशन, फन टाइम आद‍ि के वीड‍ियोज शेयर करती रहती हैं.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें