scorecardresearch
 

Dangal के Box Office Collection को टक्कर देगी KGF 2? बनेगी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म

यश की फिल्म KGF 2 का बॉक्स ऑफिस पर डंका बज रहा है. फिल्म को हिंदी बेल्ट में भी काफी पसंद किया जा रहा है. ग्लोबली भी यश की फिल्म का कलेक्शन शानदार है. लेकिन क्या आप जानते हैं केजीएफ 2 बहुत जल्द बाहुबली 2 के कलेक्शन को मात दे सकती है. इसके बाद दंगल का नंबर भी आ सकता है.

X
आमिर खान-यश आमिर खान-यश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दंगल में लीड रोल में थे आमिर खान
  • यश की KGF 2 की ताबड़तोड़ कमाई

साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म KGF 2 की बॉक्स ऑफिस पर नॉनस्टॉप कमाई जारी है. फिल्म जबसे रिलीज हुई है रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. यश की फिल्म वर्ल्डवाइड मार्केट में कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म बहुत जल्द 1000 करोड़ का कलेक्शन करने वाली है. वैसे 1000 करोड़ क्लब में एंट्री करना मामूली बात नहीं है. भारत की चुनिंदा फिल्मों के नाम ये रिकॉर्ड है. 

दंगल की बराबरी करेगी  KGF 2!

साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म का डंका जिस तरह से देश विदेश में बज रहा है उसे देख उम्मीद जताई जा सकती है कि ये मूवी दंगल (हाईएस्ट ग्रोसर इंडियन फिल्म) की बराबरी कर सकती है. बराबरी भी नहीं तो दंगल के कलेक्शन के बहुत नजदीक पहुंच सकती है. आपको ये जानकर खुशी होगी कि इंडियन सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में दंगल टॉप पर है. फिल्म का ग्लोबल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आज तक कोई मूवी नहीं तोड़ पाई है. 

जब Elon Musk ने 'मस्तानी' को दिया दिल! चुप नहीं बैठीं दीपिका, दिया था ये जवाब

जानें टॉप 5 हाईएस्ट ग्रॉसर फिल्मों के बारे में
आपको बताते हैं हाईएस्ट ग्रॉसर इंडियन फिल्म्स के बारे में. इस लिस्ट में टॉप पर है आमिर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा दंगल. साल 2016 में आई इस फिल्म को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म का वर्ल्डवाइड ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2,024 करोड़ है. इसके बाद सबसे जयादा कमाई का रिकॉर्ड प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 के नाम है. एसएस राजामौली की इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1810 करोड़ कमाए थे. तीसरे नंबर पर है साल 2022 में आई फिल्म RRR. राम चरण और जूनियर एनटीआर की इस मूवी ने वर्ल्डवाइड मार्केट में 1110  करोड़ का कलेक्शन किया है. इन तीनों फिल्मों के बाद लिस्ट में बजरंगी भाईजान (969.06 करोड़) और सीक्रेट सुपरस्टार (966.86 करोड़) का नाम  शामिल है. 

Lata Mangeshkar के गाने पर Taarak Mehta से हुई बड़ी गलती, मेकर्स को मांगनी पड़ी माफी
 

इन मूवीज के बाद अब हाईएस्ट ग्रॉसर इंडियन फिल्मों की कतार में आ गई है यश की ब्लॉकबस्टर मूवी केजीएफ 2. फिल्म 900 करोड़ के करीब कमाकर बहुत जल्द सीक्रेट सुपरस्टार और बजरंगी भाईजान से आगे निकलने वाली है. बहुत उम्मीदें हैं कि यश की फिल्म को बाहुबली 2 जैसी सक्सेस तो कम से कम मिलेगी ही. देखना होगा मूवी दंगल को टक्कर दे पाती है या नहीं. 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें