scorecardresearch
 

पति के निधन के दो दिन बाद काम पर लौटी थीं Ketki Dave, बोलीं- मेरे दुख में...

रसिक दवे पिछले दो साल से डायलिसिस पर थे, लेकिन उन्होंने कभी लोगों को उनकी परेशानी का एहसास नहीं होने दिया. जाते-जाते वो अपनी वाइफ केतकी दवे से बड़ी बात कह गये थे. रसिक दवे ने केतकी दवे से कहा था कि वो उनके जाने के बाद भी काम करती रहें. एक कलाकार होने के नाते केतकी दवे ने उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर निजी परेशानियों का असर नहीं होने दिया.

X
 केतकी दवे, रसिक दवे केतकी दवे, रसिक दवे

28 जुलाई 2022 को टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस केतकी दवे (Ketki Dave) के पति रसिक दवे का निधन हो गया था. पति को खोने के बाद केतकी दवे पूरी तरह टूट गई थीं. पर उनके हौसले की दाद देनी पड़ेगी, जो पति की मौत के दो दिन बाद ही उन्होंने काम पर वापसी कर ली. इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं, बल्कि खुद केतकी दवे ने किया है. 

जब केतकी दवे ने काम पर की वापसी
केतकी दवे टेलीविजन के 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'बालिका वधू 2' जैसे पॉपुलर शोज में अहम रोल अदा कर चुकी हैं. हिंदी सीरियल्स के अलावा वो गुजराती सिनेमा का भी जाना-माना चेहरा हैं. वहीं एक्ट्रेस के पति रसिक दवे (Rasik Dave) भी टीवी के जाने-माने एक्टर थे. रसिक दवे को खास तौर पर महाभारत में 'नंद' किरदार के लिए जाना जाता था. 

रसिक दवे पिछले दो साल से डायलिसिस पर थे, लेकिन उन्होंने कभी लोगों को उनकी परेशानी का एहसास नहीं होने दिया. वहीं जाते-जाते वो अपनी वाइफ केतकी दवे से बड़ी बात कह गये थे. जिंदगी की आखिरी सांस लेने से पहले रसिक दवे ने केतकी दवे से कहा था कि वो उनके जाने के बाद भी काम करती रहें. अपने पति की कही हुई बातों पर ध्यान देते हुए केतकी दवे काम पर वापस लौट चुकी हैं. 

ईटाइम्स से बातचीत के दौरान केतकी दवे कहती हैं कि मैं नहीं चाहती कि लोग मेरे दुख का हिस्सा बनें. लोगों को अपनी खुशी में शामिल करना चाहिये. आगे बात करते हुए वो कहती हैं कि जब मैं स्टेज पर जाती हूं, तो तुरंत अपने कैरेक्टर में आ जाती हूं. केतकी दवे की निजी जिंदगी का उनके रोल पर असर नहीं पड़ता है. केतकी का कहना है कि शुक्रवार को सूरत में उनका प्ले था, जिसके लिये वो गईं. 28 जुलाई से उन्होंने एक भी छुट्टी नहीं ली है. 

एक्ट्रेस का कहना है कि किसी भी काम में सिर्फ वो शामिल नहीं होती हैं, बल्कि उसमें कई लोग होते हैं. इसलिये वो कभी नहीं चाहेंगी कि उनकी वजह से कोई दिक्कत आये. केतकी दवे सच में आप बहुत से लोगों के लिए प्रेरणा और बड़ी मिसाल हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें