scorecardresearch
 

TKSS: Kapil Sharma से क्यों बोलीं Farah Khan, 'मेरा करियर तो डूबेगा Shakira को क्यों डूबा रहे हो'

अब कपिल के शो पर मशहूर एक्ट्रेस और कोरियोग्राफर आयेंगी, तो मस्ती-मजाक होना लाजमी है. शो के प्रोमो में एपिसोड की हल्की सी झलक दिखाई दी है. जिसे देख कर हंसते-हंसते पेट फूल चुका है. प्रोमो में कपिल फराह खान से पूछते हैं कि आपने इंटरनेशनल स्टार शकीरा का डांस कोरियोग्राफ किया था.

फराह खान, कपिल शर्मा फराह खान, कपिल शर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दोस्ती स्पेशल एपिसोड में होगा धमाल
  • शो में आयेंगी रवीना टंडन-फराह खान
  • फराह के साथ कपिल की अनलिमटेड मस्ती

फ्रेंडशिप डे में अभी वक्त है. पर उससे पहले दोस्ती पर कोई शो देखना है, तो द कपिल शर्मा शो सकते हैं. इस वीकेंड कपिल के शो पर दोस्ती स्पेशल एपिसोड दिखाया जायेगा. दोस्ती पर बने खास एपिसोड में रवीना टंडन और फराह खान शो की मेहमान होंगी. कपिल, फराह खान और रवीना टंडन मिलकर अर्चना पूरन सिंह की खिंचाई करते भी दिखेंगे. 

कपिल के शो पर होगा धमाल 
अब कपिल के शो पर मशहूर एक्ट्रेस और कोरियोग्राफर आयेंगी, तो मस्ती-मजाक होना लाजमी है. शो के प्रोमो में एपिसोड की हल्की सी झलक दिखाई दी है. जिसे देख कर हंसते-हंसते पेट फूल चुका है. प्रोमो में कपिल फराह खान से पूछते हैं कि आपने इंटरनेशनल स्टार शकीरा का डांस कोरियोग्राफ किया था. सवाल कपिल शर्मा ने पूछा था, तो भला फराह खान जवाब दिये बिना कैसे रह पातीं. 

Gauhar Khan को पसंद नहीं आई Tejasswi Prakash की ये हरकत, Bigg Boss में की बोलती बंद

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

फराह ने कहा कि हां न्यूयॉर्क में अवॉर्ड्स शो हो रहे थे. वो Hips Don’t Lie पर बॉलीवुड मूव्स करना चाहती थीं. फराह का जवाब सुनने के बाद कपिल कहते हैं कि वही स्टेप्स क्या आप हमारी अर्चना जी को सीखा सकती हैं. जिसके बाद फराह करती हैं कि मेरा करियर तो डूबेगा ही, शकीरा को क्यों डूबा रहे हो साथ में. फराह का मस्तीभरा जवाब सुनने के बाद हर कोई जोर-जोर से हंसने लगता है. 

Rubina Dilaik की कातिल निगाहों ने किया घायल, फैंस बोले- मार डाला

अर्चना सिंह और कपिल शर्मा करेंगे डांस 
अपकमिंग एपिसोड में कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह साथ में डांस करते दिखाई देंगे. कपिल और शो की जज अर्चना पूरन सिंह का ये डांस पहला नशा गाने पर होगा, जिसे फरान खान कोरियोग्राफ करेंगी. इस दौरान कपिल फराह खान से पूछेंगे कि कभी किसी लीड एक्टर ने उन्हें रवीना टंडन के साथ डांस करने के लिये घूस दी है. 

फराह कहती हैं कि अगर तूने मुझे पैसे दिये होते, तो अर्चना की जगह इसके (रवीना टंडन) साथ डांस कराती न. कपिल और फराह खान के अतरंगी सवाल-जवाब देख कर शो तक इंतजार कर पाना मुश्किल है. 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×