scorecardresearch
 

वर्कआउट में पसीना बहा रहे हैं कपिल शर्मा, ऐसे करेंगे वापसी

लगातार अपनी खराब सेहत को लेकर खबरों में बने हुए कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी है. कपिल जल्द ही पर्दे पर नजर आएंगे वो भी बड़े. जानें, क्या कह रहे हैं कपिल...

X
कपि‍ल शर्मा कपि‍ल शर्मा

पिछले काफी समय से बीमार चल रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा वापस आ चुके हैं. उन्होंने फेसबुक लाइव पर फैंस से बात करते हुए कपिल ने भविष्य की योजनाओं के बारे में बताया.

उन्होंने बताया कि वो पिछले चार महीने के बाद जिम में आए हैं. उन्होंने लाइव चैट पर बात करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म फिरंगी के प्रमोशन और रिलीज के बारे में भी जानकारी दी.

...तो कपिल शर्मा का शो बंद होने के पीछे ये है असली वजह!

सोशल मीडिया में राज कुंद्रा ने ट्विटर पर कपिल से पूछा कि अाप हमारे शो में कब आओगे पाजी. कपिल ने कहा, जब आप कहेंगे पाजी बंदा हाजिर हो जाएगा.

कपिल के फैंस लगातार ट्वीट करके उनसे उनकी फिल्म और शो के बारे में पूछ रहे हैं.

इसके अलावा कपिल ने भी छोटे पर्दे पर अपने शो कपिल शर्मा के बारे में बाद करते हुए इसके 2 साल की जर्नी के बारे में शेयर किया.

कॉमेडी शो बंद होने से दुखी हैं लता दीदी, कपिल ने कहा- जल्द लौटेंगे

बता दें कि खराब सेहत के चलते कपिल बेंगलुरू में अपना आयुर्वेदिक इलाज करा रहे थे. इलाज कराने के बाद कपिल अब अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं. कपिल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे एक अच्छे कमबैक के लिए अपनी बॉडी को दुरुस्त करना जरूरी था. मैं पिछले दस साल से बिना कोई ब्रेक लिए काम कर रहा था. मुझे एक्जायटी, ब्लड प्रेशर, अनबेलेंस्ड डाइट और शुगर जैसी समस्याओं से निपटने के लिए मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें