scorecardresearch
 

फोटोग्राफर्स ने पूछा हाल, तो गाली गलौच पर उतर आए कपिल शर्मा, बोले कर लो रिकॉर्ड

कॉमेड‍ियन कप‍िल शर्मा को सोमवार को एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर बैठकर बाहर निकलते देखा गया. जब फोटोग्राफर्स कप‍िल की फोटो लेते हुए उनका हालचाल पूछते हैं तो कप‍िल भड़कते द‍िखे. कप‍िल का यह बर्ताव शायद पहली बार देखने को मिला है. कप‍िल इससे पहले कई दफा पैपराजी और फैंस से मिलनसार अंदाज में मिले हैं. पर इस बार उनका रवैया कुछ अलग ही था.

कप‍िल शर्मा कप‍िल शर्मा

कॉमेड‍ियन कप‍िल शर्मा को सोमवार को एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर बैठकर बाहर निकलते देखा गया. उनकी ये तस्वीरें सामने आते ही फैंस में हलचल मच गई है. फैंस कप‍िल की सेहत को लेकर परेशान हैं. कई लोग ट्वीट कर कप‍िल से उनकी सेहत के बारे में लगातार पूछ रहे हैं. फैंस ही नहीं बाकी लोग भी कप‍िल को व्हीलचेयर पर देखकर शॉक्ड हैं. एक वीड‍ियो सामने आया है जिसमें जब फोटोग्राफर्स कप‍िल की फोटो लेते हुए उनका हालचाल पूछते हैं तो कप‍िल भड़कते द‍िखे. 

फोटोग्राफर्स कप‍िल की फोटो लेते हैं और उनकी सेहत के बारे में पूछते हैं. सबसे पहले फोटोग्राफर्स कप‍ि‍ल की फोटो लेते हुए उनका हालचाल पूछते हैं. फोटोग्राफर्स कहते हैं- कप‍िल सर कैसे हैं... सर वीड‍ियो ले रहे हैं...इसके बाद कप‍िल कहते हैं- ओए पीछे हटो सारे तुम लोग. इसके बाद फोटोग्राफर्स कहते हैं- ओके सर...थैंक्यू सर. कप‍िल अपना गुस्सा दिखाते हुए आगे कहते हैं- उल्लू के पट्ठे... उनकी यह बात सुनकर फोटोग्राफर्स कहते हैं- सर रिकॉर्ड हो गया है. इसपर कप‍िल कहते हैं- हां कर लो रिकॉर्ड तुम लो बदतमीजी करते हो. कप‍िल का यह बर्ताव देख फोटोग्राफर्स कहते हैं- सर आप रिक्वेस्ट करते तो हम हट जाते.  

कप‍िल का यह बर्ताव शायद पहली बार देखने को मिला है. कप‍िल इससे पहले कई दफा पैपराजी और फैंस से मिलनसार अंदाज में मिले हैं. पर इस बार उनका रवैया कुछ अलग ही था. फिलहाल, व्हीलचेयर पर बैठने की वजह सामने नहीं आ पाई है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

फैंस को भी हुई कप‍िल की च‍िंता  

कप‍िल की यह फोटोज फैंस को बेचैन कर रही हैं. एक यूजर ने ट्वीट किया- 'आपको क्या हुआ कप‍िल जी? आपकी व्हीलचेयर वाली पिक्स देखी...आप ठीक तो हो ना...प्लीज अपना बहुत ख्याल रखें...आप हमारे लिए बेशकीमती हैं..हमारी जान हो आप...प्लीज कुछ अपडेट देने की कोश‍िश कीज‍िए अपनी हेल्थ की. God Bless You Kapil ji'.वहीं एक अन्य यूजर ने कप‍िल को सोनू सूद से सलाह लेने का सजेस्शन देते हुए लिखा- 'क्या हुआ कप‍िल जी..पिछले 2 रव‍िवार से आप शो में नहीं द‍िख रहे हैं. पर‍िवार में या प्रोफेशनल लाइफ में कोई परेशानी तो नहीं...सोनू सूद जी से सलाह ले सकते हैं. '

मालूम हो कि कप‍िल और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने 1 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है. कप‍िल ने ट्वीट किया था- 'नमस्कार, आज सुबह हमारे घर बेटे ने जन्म लिया. भगवान की कृपया से बच्चा और मां दोनों ठीक हैं. आप सभी के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. आशीर्वाद और प्रार्थना.  आई लव यू ऑल गिन्नी और कपिल gratitude'. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें