scorecardresearch
 

16 साल की जन्नत जुबैर को जब किसिंग सीन देने को कहा, ऐसा था पिता का रिएक्शन

जन्नत जुबैर ने टेली वर्ल्ड में साल 2010 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कदम रखा था. जैसे-जैसे साल बीतते गए, जन्नत जुबैर कई सिटकॉम्स और फिल्मों का हिस्सा बनती चली गईं. इसके अलावा इन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज भी किए जो हिट हुए. साल 2018 में जन्नत जुबैर का शो 'तू आशिकी' हिट हुआ था. यह सुर्खियों में तब आईं, जब शो के मेकर्स ने उन्हें ऑनस्क्रीन को-स्टार ऋत्विर अरोड़ा संग किसिंग सीन करने के लिए कहा.

जन्नत जुबैर जन्नत जुबैर

पॉपुलर टीन एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने टेली वर्ल्ड में साल 2010 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कदम रखा था. जैसे-जैसे साल बीतते गए, जन्नत जुबैर कई सिटकॉम्स और फिल्मों का हिस्सा बनती चली गईं. इसके अलावा इन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज भी किए जो हिट हुए. साल 2018 में जन्नत जुबैर का शो 'तू आशिकी' हिट हुआ था. यह सुर्खियों में तब आईं, जब शो के मेकर्स ने उन्हें ऑनस्क्रीन को-स्टार ऋत्विर अरोड़ा संग किसिंग सीन करने के लिए कहा. एक्ट्रेस के पेरेंट्स ने इसके लिए आपत्ति जताई. पिता ने बयान जारी कर इस पर अपना रिएक्शन दिया था. 

जन्नत के पिता का बयान
जन्नत जुबैर के पिता ने एक बयान जारी किया था, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस के किसिंग सीन को लेकर आवाज उठाई थी. उन्होंने कहा था कि हम लोगों ने मेकर्स के साथ एक अग्रीमेंट साइन किया है, जिसमें कई चीजों को लेकर साफ तौर पर लिखा गया था. हम पहले से ही कई एक्स्ट्रा चीजों को करने को लेकर तैयार हुए हैं. अब जब इस चीज की डिमांड आ रही है तो हमें लगता है कि चीजों का उल्लंघन हो रहा है. जन्नत की फैन फॉलोइंग में बच्चे और टीनेजर्स शामिल हैं और हम कुछ भी करके उन तक खराब मैसेज नहीं पहुंचाना चाहते हैं.  

पिंकविला संग बातचीत में जन्नत के पिता ने कहा था कि मैं अपनी बेटी को ऐसा कुछ भी करने की इजाजत नहीं दूंगा, वह भी इस उम्र में. जन्नत उस समय 16 साल की थीं. एक्ट्रेस के पिता ने कहा कि यह शो परिवार के लोग साथ बैठकर देखते हैं. अगर मेकर्स कोई अडल्ट फिल्म बनाना चाहते हैं तो हम इस बात को नहीं अपनाएंगे. सरकार भी 18 साल से कम उम्र में शादी नहीं करती है और जन्नत से अगर आप ऐसे सीन देने की अपेक्षा करते हैं तो यह गलत बात है. 

तू आशिकी फेम जन्नत जुबैर बॉलीवुड डेब्यू को हैं तैयार, बताया प्लान

एक्ट्रेस को रिप्लेस करने की उड़ी थी अफवाह
इन सभी चीजों के बाद एक्ट्रेस के रिप्लेस होने की भी चर्चा होने लगी थी. खबरें यह भी आई थीं कि पूजा बनर्जी और हेली शाह को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया है. बाद में मेकर्स ने बयान जारी कर कहा था कि वह कोई भी किसिंग सीन नहीं दिखाएंगे. हालांकि, जन्नत के को-स्टार ऋत्विक अरोड़ा एक्ट्रेस के हाथ पर किस कर सकते हैं, जिसके लिए पेरेंट्स तैयार हो गए थे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें