scorecardresearch
 

'इंडियन आइडल 12' में आया चौंकाने वाला ट्विस्ट, मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स को भेजा घर

पूरा मामला यह है कि सिंगर्स को घर भेजने के पीछे एक बड़ी वजह है. मेकर्स ने तय किया है कि सभी सिंगर्स अपने होमटाउन जाकर आसपास के स्थानीय लोगों से वोट की अपील करें. साथ ही सोशल मीडिया पर भी अपने वीडियोज बनाकर पोस्ट करें.

इंडियन आइडल 12 इंडियन आइडल 12
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'इंडियन आइडल 12' में आने वाला है ट्विस्ट
  • मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम
  • कंटेस्टेंट्स को भेजा उनके घर

टीवी का सिंगिगं रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' किसी न किसी कारणवश सुर्खियों में बना रहता है. खबर आ रही है कि मेकर्स ने शो के लिए एक बड़ा कदम उठाया है. कहा जा रहा है कि सभी कंटेस्टेंट्स को उनके घर भेज दिया गया है. बता दें कि पिछले तीन महीनों से शो की शूटिंग दमन में चल रही थी. अब सभी मुंबई वापस आ गए हैं. जब कंटेस्टेंट्स मुंबई आए तो मेकर्स ने उन्हें घर जाने के लिए कहा. 

मेकर्स लेकर आए ट्विस्ट
पूरा मामला यह है कि सिंगर्स को घर भेजने के पीछे एक बड़ी वजह है. मेकर्स ने तय किया है कि सभी सिंगर्स अपने होमटाउन जाकर आसपास के स्थानीय लोगों से वोट की अपील करें. साथ ही सोशल मीडिया पर भी अपने वीडियोज बनाकर पोस्ट करें. शो का फिनाले जल्द ही आने वाला है. सभी कंटेस्टेंट्स के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है. ऐसे में जीतेगा वही, जिसे सबसे ज्यादा वोट मिले होंगे. मेकर्स ने इस सीजन को नया ट्विस्ट देते हुए यह कदम उठाया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arunita Pawandeep (@pawandeep__arunita__)

बता दें कि अभी शो में पवनदीप राजन के अलावा अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, शनमुखप्रिया, सायली कांबले और आशीष कुलकर्णी बचे हैं, जिनके बीच यह कॉम्पीटिशन चल रहा है. सभी अपने-अपने घर के लिए रवाना हो चुके हैं और वहां फैन्स, दर्शक और करीबियों का मनोरंजन करते हुए परफॉर्म कर रहे हैं. साथ ही सभी से वोट्स की अपील भी करने में लगे हैं. 

Indian Idol 12: दर्शकों ने की Shanmukhapriya को बाहर करने की मांग, आदित्य नारायण हुए ट्रोल

पवनदीप राजन अपने होमटाउन उत्तराखंड पहुंचे हैं. यहां इन्होंने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री से मुलाकात की और एक गाना भी गाकर सुनाया. पवनदीप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके आसपास कुछ लोग मौजूद नजर आ रहे हैं. पवनदीप जब परफॉर्म कर रहे होते हैं तो लोग उनका वीडियो बनाते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही कुछ उनकी परफॉर्मेंस से मंत्रमुग्ध भी होते नजर आ रहे हैं. 'इंडियन आइडल 12' में कुल सात कंटेस्टेंट्स बचे हैं. हाल ही में सवाई भाट और अंजलि गायकवाड़ एलिमिनेट हुए हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×