scorecardresearch
 

अमित कुमार ने खोला Indian Idol का सच, कंटेस्टेंट की तारीफ करने के मिले पैसे!

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में हाल ही के एपिसोड में किशोर कुमार को श्रद्धांजलि दी गई. इस एपिसोड में अमित कुमार बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंचे. जजेज और कंटेस्टेंट्स ने किशोर कुमार के 100 गाने गाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की, लेकिन जनता इस एपिसोड को हजम न कर सकी. कुछ यूजर्स ने शो के जजेज को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

अमित कुमार अमित कुमार

टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में हाल ही के एपिसोड में किशोर कुमार को श्रद्धांजलि दी गई. इस एपिसोड में अमित कुमार बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंचे. जजेज और कंटेस्टेंट्स ने किशोर कुमार के 100 गाने गाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की, लेकिन जनता इस एपिसोड को हजम न कर सकी. कुछ यूजर्स ने शो के जजेज को ट्रोल करना शुरू कर दिया. अब हाल ही में अमित कुमार ने कहा कि वह शो में स्पेशल गेस्ट बनकर केवल कंटेस्टेंट की सराहना करने और पैसों के लिए गए थे. उन्हें खुद इस एपिसोड में कुछ खास मजा नहीं आया. 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अमित कुमार ने कहा, मैं अच्छी तरह से जानता हूं कि लोग एपिसोड के बारे में भला-बुरा कह रहे हैं. उन्हें कंटेस्टेंट्स की सराहना करने के लिए कहा गया था, फिर चाहे वह कैसा भी क्यों गा रहे हों. इसके साथ ही उन्होंने इस एपिसोड में शामिल होने के लिए जो हामी भरी थी वह पैसों के चलते भरी. 

अमित ने कही यह बात
अमित कहते हैं कि मुझे जो कहा गया, वही मैंने किया. मुझे कहा गया कि सभी को प्रेज करना है. जो जैसा भी गाए उसकी सराहना करनी ही करनी है, क्योंकि वह किशोर कुमार को श्रद्धांजलि देने वाले हैं. मुझे लगा कि पिता को खुशी महसूस होगी, लेकिन नहीं हुआ. मैंने बस वही किया जो मुझे करने के लिए कहा गया था. मैंने यहां तक कि एडवांस में स्क्रिप्ट भी मांगी, लेकिन मुझे मुहैया नहीं कराई गई. 

Indian Idol 12: नेहा कक्कड़-हिमेश रेशमिया ने गाए किशोर दा के गाने, फैंस ने कर दिया ट्रोल

पैसों के चलते भरी हामी
अमित कहते हैं कि हर किसी को पैसों की जरूरत होती है. मेरे पिता भी पैसे के पीछे कई काम करते थे. मैंने जो पैसा मांगा उनसे, उन्होंने मुझे दिया, मैं क्यों उसे छोड़ता? लेकिन ठीक है. मेरे अंदर शो के प्रति पूरी इज्जत है, साथ ही जजेज और कंटेस्टेंट्स भी अच्छे हैं. यह एक ऐसी चीज थी कि बस एक बार करनी थी, कर दी. 

इंडियन आइडल: 'मुझे नौ लक्खा मंगा दे रे' पर जया प्रदा का डांस, 37 साल बाद भी कायम है जलवा

नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया ने जो किशोर कुमार के गाने गाए, इस बात को लेकर भी शो को काफी ट्रोलिंग का समाना करना पड़ रहा है. इस पर अमित कुमार ने कहा कि हां मुझे मालूम है. मैंने एपिसोड ज्यादा एन्जॉय नहीं किया है. गौरतलब है कि किशार कुमार, इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर्स में से एक हैं. इन्होंने इंडस्ट्री को म्यूजिक की दुनिया में नई पहचान दी. 

(फोटो क्रेडिट- Getty images)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें