scorecardresearch
 

सिंगिंग में भी माहिर हैं हिना खान, इंडियन आइडल के टॉप-30 में बना चुकी हैं जगह

क्या आप जानते हैं कि हिना खान ने फैमिली ड्रामा ये रिश्ता क्या कहलाता है से पहले इंडियन आइडल 4 में भी भाग लिया था. हिना ने यह खुलासा बिग बॉस 14 के घर में रहने के दौरान किया. अभिनेत्री ने कहा कि वह ऑडिशन के दौरान दिल्ली में टॉप 30 में पहुंची थीं.

X
हिना खान
हिना खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इंडियन आइडल 4 की कंटेस्टेंट रही हैं हिना खान
  • टॉप 30 में हुआ था हिना का सिलेक्शन
  • फादर्स डे पर हिना ने शेयर किया था इमोशनल पोस्ट

गॉर्जियस एक्ट्रेस हिना खान टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से हैं. अभिनेत्री अपने फैशन सेंस और एक्टिंग स्किल्स के लिए बहुत लोकप्रिय हैं. उन्होंने टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की भूमिका से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई थी. शो में वे अभिनेता करण मेहरा के साथ नजर आई थीं और उनकी केमिस्ट्री को प्रशंसकों ने काफी सराहा था. हिना ने इस सीरियल में 8 साल तक काम किया था, जिसके बाद उन्होंने शो बिग बॉस 13 में एंट्री ली.

टॉप 30 में पहुंची थीं हिना 
दिलचस्प बात ये है कि हिना के अभिनय के अलावा, अभिनेत्री की आवाज भी बहुत सुरीली है और उन्हें गाना पसंद है. दरअसल वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो से अपने सिंगिंग टैलेंट की झलक देती रहती हैं. 

लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री ने फैमिली ड्रामा से पहले इंडियन आइडल 4 में भी भाग लिया था. पिंकविला के मुताबिक हिना ने यह खुलासा बिग बॉस 14 के घर में रहने के दौरान किया. अभिनेत्री ने कहा कि वह ऑडिशन के दौरान दिल्ली में टॉप 30 में पहुंची थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

क्या अनीता हसनंदानी छोड़ेंगी एक्टिंग? पति रोहित रेड्डी ने खोला राज

उन दिनों को याद करते हुए हिना ने बताया कि वह और उनके कुछ दोस्त एक मॉल में सिंगिंग कॉन्टेस्ट के ऑडिशन के लिए गए थे. उन्होंने यह भी साझा किया कि राहुल वैद्य शो में स्पेशल गेस्ट थे और उन्होंने उन्हें विजेता के रूप में चुना था. हिना ने आगे कहा कि वह प्रतियोगिता में उनसे पुरस्कार पाने के लिए बहुत उत्साहित थीं. दिलचस्प बात यह है कि राहुल को बिग बॉस 14 में एक प्रतिभागी के रूप में देखा गया था, जिसमें हिना उसी सीजन में एक तूफानी सीनियर के रूप में दिखाई दी थीं.

टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप पर जैकी श्रॉफ का कमेंट, नहीं लिया दिशा का नाम

फादर्स डे पर हिना ने शेयर किया था इमोशनल पोस्ट 
आपको बता दें कि कुछ समय पहले हिना खान ने अपने पिता असल खान को खोया है. जिसके बाद उन्होंने पिता संग कई तस्वीरें भी पोस्ट की थीं. हिना ने फादर्स डे के मौके पर भी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था. हिना ने लिखा, "20 जून को आपको गए 2 महीने पूरे हो चुके हैं. हमने ये तस्वीरें 7 महीने पहले क्लिक करवाई थीं. मैं इन तस्वीरों को खास दिन शेयर करना चाहती थी इसलिए यह तस्वीरें मैं आपको दिखा न पाई. यह तो कभी नहीं सोचा था कि ये तस्वीरें मैं आज के दिन पोस्ट करूंगी. आपको ये फोटोज देखनी चाहिए थीं डैड. क्यों??? मिस यू. हैप्पी फादर्स डे डैडी. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें