scorecardresearch
 
बॉलीवुड

चर्चा में पूनम पांडे, बोलीं- क्र‍िकेट चालू है, भारत जीता तो क्या फिर मैं...

पूनम-सैम
  • 1/8

मॉडल और अभिनेत्री, पूनम पांडे को सालों से 'कंट्रोवर्सी क्वीन' के रूप में जाना जाता है. वह अच्छी तरह से जानती हैं कि किसी विषय को सनसनीखेज कैसे बनाया जाता है और मीडिया का ध्यान अपनी ओर कैसे आकर्षित किया जाता है.

पूनम-सैम
  • 2/8

कुछ दिनों पहले पूनम और उनके पति सैम बॉम्बे ने फिल्म इंडस्ट्री के स्पॉट बॉयज को राशन किट बांटी थी. जबकि पांडे ने इंसानियत के नाते आगे बढ़कर मदद की, अभिनेत्री क्रिकेट और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बारे में बात करने से भी नहीं कतराई.

पूनम-सैम
  • 3/8

खेल के प्रति पूनम के प्यार को देखते हुए, पैपराजी ने उनसे 19 जून के भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच के बारे में सवाल किया. उनके सवाल को सुन पूनम ने रिएक्ट करते हुए कहा, "क्रिकेट चालू है? लोग क्रिकेट खेल रहे हैं? और अगर ऐसा हो रहा है तो क्या मुझे ये दोबारा बोलना चाहिए कि अगर भारत इस बार जीतती है तो मैं स्ट्रिप करूंगी? 

पूनम-सैम
  • 4/8

मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. मैं घर वापस जाउंगी और अगर ऐसा संभव हो तो मैं इस कंट्रोवर्सी की जांच करूंगी और सोचूंगी" अपनी पत्नी के कमेंट पर रिएक्ट करते हुए पूनम के पति, सैम बॉम्बे ने कहा, "क्या मैं स्ट्रिप कर सकता हूं?" जिस पर पांडे ने मजाक में जवाब दिया, "आप कपड़े उतारना चाहते हैं? इंडिया हार जाएगी मत करना."

पूनम-सैम
  • 5/8

कंट्रोवर्सी क्वीन ने 2011 में काफी सुर्खियां बटोरीं. पूनम ने सभी का ध्यान तब अपनी ओर खींचा जब उन्होंने वादा किया कि अगर टीम इंडिया क्रिकेट विश्व कप जीतती है, तो वह इस जीत पर स्ट्रिप करेंगी. 

पूनम-सैम
  • 6/8

बाद में, पीटीआई के साथ एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वो पब्लिसिटी स्टंट नहीं था और अगर बीसीसीआई उन्हें अनुमति देती तो वह अपना वादा जरूर पूरा करतीं.
 

पूनम-सैम
  • 7/8

इस बीच, पूनम पांडे ने हाल ही में सैम बॉम्बे द्वारा शूट किए गए एक इंटिमेट सॉन्ग में अभिनय करने के लिए चर्चा में बनीं. उन्होंने खुलासा किया कि उनके पति सैम बॉम्बे ने शूट के दौरान उन्हें मछली के टैंक में चार घंटे तक बैठाया.

पूनम-सैम
  • 8/8

जब पूनम पांडे से यह पूछा गया कि उनके पति सैम अच्छे पति हैं या फिर अच्छे डायरेक्टर, तो एक्ट्रेस ने कहा कि अगर यह मेरे पति नहीं होते तो मैं तब भी यही कहती कि यह एक बेहतरीन डायरेक्टर हैं. इन्होंने मुझे 10 गुना ज्यादा सुंदर दिखाया है. मैं काफी खराब दिखती थी, लेकिन यह मुझे बहुत अच्छा दिखाते हैं. मैं इनके साथ बहुत खुश हूं. 

Picture Credit: @sambombay \ इंस्टाग्राम