scorecardresearch
 

फिल्म कबीर सिंह को पूरे हुए 2 साल, कियारा बोलीं- जून मेरे लिए लकी

कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को आज दो साल पूरे हो चुके हैं. अब अपने सबसे यादगार प्रदर्शनों का जश्न मनाते हुए, कियारा आडवाणी ने आभार व्यक्त करते हुए जून को उनका सबसे खास महीना बताया है.

X
शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी
शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कबीर सिंह को 2 साल हुए पूरे
  • कियारा आडवाणी ने सेलिब्रेट किया स्पेशल डे

कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को आज दो साल पूरे हो चुके हैं. इस फिल्म के किरदारों ने सभी के दिलों में काफी जगह बनाई यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी, अब फिल्म के 2 साल पूरे होने की खुशी में कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया पर आभार व्यक्त करते हुए जून को उनका सबसे खास महीना बताया.

कियारा आडवाणी ने शेयर किया पोस्ट 
13 जून 2014 को फगली से डेब्यू करते हुए कियारा आडवाणी ने सात साल पहले बॉलीवुड में कदम रखा था. इन वर्षों में, कियारा ने विभिन्न फिल्मों में शानदार प्रदर्शन किया है और आज वो सबसे होनहार अभिनेताओं में से एक हैं. कियारा आडवाणी की लस्ट स्टोरीज 15 जून 2018 को रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने अपने किरदार से खूब धूम मचाई. ये वो वक्त था जब अभिनेत्री के जीवन के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ साबित हुआ, जिसने उन्हें एक वर्सेटाइल अभिनेता के रूप में स्थापित किया.

कबीर सिंह के साथ, कियारा आडवाणी को अपनी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हासिल हुई, जिसने उन्हें रातोंरात सेंसेशन में बदल दिया और सभी का दिल जीत लिया. जून में विभिन्न सफलताओं को याद करते हुए, कियारा आडवाणी ने कबीर सिंह की सालगिरह के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा, "जून हमेशा मेरे लिए सबसे खास महीना रहेगा! उस फिल्म के लिए जिसने हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी ❤️ मेजर मिसिंग #2YearsofKabirSingh @shahidkapoor @sandeepreddy.vanga @muradkhetani @ashwinvarde"

प्रेग्नेंसी के बाद नीना गुप्ता ने क्यों किसी और से नहीं की शादी? बताई वजह

फिल्म अर्जुन रेड्डी का है रीमेक
संदीप रेड्डी वांगा ने कबीर सिंह को अभिनीत किया था, जो कि लोकप्रिय तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है. तेलुगु फिल्म में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने अभिनय किया था. आपको बता दें कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर ₹100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म में कबीर और प्रीती की जोड़ी सभी को बेहद पसंद आई थी, साथ ही उनकी केमिस्ट्री पर सभी फिदा थे. हालांकि इस फिल्म के रिलीज को 2 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी हैं शाहिद और कियारा के फैंस उनकी फिल्म कबीर सिंह देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं.  

जब काइली को Kiss करने के बाद लड़के ने किया होठों पर कमेंट, बना बिलियनेयर बनने की वजह

कियारा आडवाणी, आज भारत में सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से हैं. इसी के साथ वे बॉलीवुड की सबसे व्यस्त सितारों में से भी एक है. वह शेरशाह, भूल भुलैया 2, जुग जुग जीयो और शशांक खेतान की फिल्म सहित कई अन्य प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें