scorecardresearch
 

क्या अनीता हसनंदानी छोड़ेंगी एक्टिंग? पति रोहित रेड्डी ने खोला राज

इंटरव्यू में अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, "अभी वह केवल मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं. वह अपने बच्चे के साथ अधिक से अधिक समय बिताना चाहती हैं. वह आरव को बेस्ट माता-पिता का अनुभव देना चाहती हैं. तो, काम अभी उनके लिए आखिरी चीज है."

X
अनीता-रोहित
अनीता-रोहित
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अनीता जल्द करेंगी टीवी में वापसी
  • सोशल मीडिया ब्रांडिंग में व्यस्त अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी टेलीविजन की शानदार एक्ट्रेस में से एक हैं. हाल फिलहाल में एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री छोड़ने को लेकर सुर्खियां बटोरीं थी. चर्चा तब शुरू हुई थी जब ये खबर आई थी कि वह इंडस्ट्री छोड़ने की प्लानिंग कर रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने ऐसी सभी खबरों को खारिज करते हुए कहा कि वह इंडस्ट्री नहीं छोड़ रही हैं और जल्द ही वापसी करेंगी.

बता दें इस साल की शुरुआत में एक्ट्रेस अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी ने बेटे आरव का स्वागत किया था. फिलहाल एक्ट्रेस मौजूदा समय का लुत्फ उठा रही हैं.

इंटरव्यू के दौरान रोहित ने किया खुलासा 
पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री के पति रोहित रेड्डी ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, "अभी वह केवल मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं. वह अपने बच्चे के साथ अधिक से अधिक समय बिताना चाहती हैं. वह आरव को बेस्ट माता-पिता का अनुभव देना चाहती हैं. तो, काम अभी उनके लिए आखिरी चीज है." 

उन्होंने आगे कहा, "साथ ही, सोशल मीडिया कमिटमेंट भी काफी हैं. मेरा मतलब है कि वह इस समय काफी ब्रांडों का समर्थन कर रही हैं. तो वह घर में व्यस्त है. बस टेलीविजन पर वापसी करना, मेरा मतलब है ओटीटी कि वह निश्चित रूप से वापसी करेंगी, लेकिन ऐसा होने में कुछ समय लगेगा. इस साल निश्चित रूप से नहीं.”

प्रेग्नेंसी के बाद नीना गुप्ता ने क्यों किसी और से नहीं की शादी? बताई वजह

वापसी को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे नहीं पता कि मैं टीवी या फिल्मी दुनिया में कब लौटूंगी. फिलहाल मेरी प्राथमिकता आरव हैं. लेकिन, जब मैं तैयार हो जाऊंगी और ठीक महसूस करूंगी, मैं वापस आ जाऊंगी" हालांकि, यह बताया गया था कि वह इंडस्ट्री छोड़ने की योजना बना रही हैं.

जब काइली को Kiss करने के बाद लड़के ने किया होठों पर कमेंट, बना बिलियनेयर बनने की वजह

9 फरवरी 2021 को दिया आरव को जन्म 
अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी ने 9 फरवरी 2021 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. कपल ने अपने घर बेटे होने की जानकारी सोशल मीड‍िया पर दी. कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने अनीता और रोहित के बेटे के नाम का खुलासा किया था.

भारती ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीड‍ियो शेयर किया था, जिसमें अनीता के बेटे का नाम देखा जा सकता था. अनीता इन दिनों लॉकडाउन फेज को अपनी फैमिली संग खूब एंजॉय कर रही हैं. वे सोशल मीडिया पर लगातार फैंस को भी इसकी झलकियां दिखाती रहती हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें