scorecardresearch
 

हिना खान के पिता के निधन को हुए तीन महीने, बोलीं- पापा की स्ट्रॉन्ग बेटी अब...

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर पिता संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसपर उन्होंने लिखा, "तुम्हारी खुशी में ही मेरी खुशी है 🥺, पूरे दिल से मेरे लिए ताली बजाने वाले पहले व्यक्ति. तुम्हारी आंखों की चमक याद आती है पापा...तीन महीने हो गए हैं 😢..20 अप्रैल 2021..पापा की स्ट्रॉन्ग बेटी..

पिता संग हिना खान पिता संग हिना खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हिना के पिता के निधन को पूरे हुए 3 महीने
  • हिना ने शेयर किया पोस्ट

एक्ट्रेस हिना खान ने 20 अप्रैल 2021 को अपने पिता को खो दिया था. उनके पिता का निधन कार्ड‍िएक अरेस्ट के कारण हुआ था. उस दौरान हिना शहर से बाहर थीं. जैसे ही उन्हें पिता के निधन की खबर मिली, वे जल्दबाजी में मुंबई वापस लौटीं. हिना और उनके पिता की बॉन्डिंग बेहद ही स्पेशल थी. वे अक्सर अपने वीड‍ियोज में अपने पापा का जिक्र करतीं और उनके साथ वीड‍ियो भी बनाती थीं. अब अब हिना खान के पिता के निधन को तीन महीने हो गए हैं. जिसको लेकर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. 

हिना ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट 
अपने पिता को याद करते हुए हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे अपने पिता संग खूबसूरत पल शेयर कर रही हैं. एक्ट्रेस की यह फैमिली फोटोज सभी को बेहद पसंद आ रही है. तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने पोस्ट पर लिखा कि 'डैडी की स्ट्रॉन्ग बेटी' अब उनके बिना उतनी स्ट्रांग नहीं रही.

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "उन्होंने कहा था कि तुम्हारी खुशी में ही मेरी खुशी है 🥺, पूरे दिल से मेरे लिए ताली बजाने वाले पहले व्यक्ति तुम्हारी आंखों की चमक याद आती है पापा..आज तीन महीने हो गए हैं 😢..20 अप्रैल 2021..पापा की स्ट्रॉन्ग बेटी...यही तो है जिसे आप कहकर हमेशा मुझे बुलाते थे..लेकिन इतनी स्ट्रॉन्ग नहीं कि अपना नुकसान सह सकूं पापा💔     

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

कैसी रही पत्नी दिशा संग राहुल वैद्य की फर्स्ट नाईट? सिंगर बोले 'मामा ने खराब कर दिया'
 
पिता के निधन के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीड‍िया से ब्रेक लिया था जिसकी जानकारी उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए दी थी, उन्होंने लिखा था कि-मेरे पिता 20 अप्रैल 2021 को हमे छोड़कर जन्नत में चले गए. मैं आप सभी की आभारी हूं, जिन लोगों ने मुझे फोन करके मेरा और परिवार का हाल-चाल पूछा, इस मुश्किल घड़ी में. मैं और मेरा परिवार, दोनों ही पिता के निधन का शोक मना रहे हैं. मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स मेरी टीम हैंडल करेगी, आगे के प्रोजेक्ट्स के बारे में भी वही बताएगी. आप सभी का शुक्रिया मुझे सपोर्ट करने और प्यार देने के लिए. हिना खान.

सनबाथ लेते प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फोटोज, ब्लैक मोनोकनी में नजर आईं ग्लैमरस

हिना खान वर्क फ्रंट 
वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री ने एक्टर शाहिर शेख, बारिश बन जाना के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम किया है. इस गाने के लिए दोनों को बेहद प्यार और सराहना मिली. वह कसौटी जिंदगी की जैसे टीवी शो का भी हिस्सा रही हैं, जहां उन्होंने कोमोलिका की भूमिका निभाई थी.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें