scorecardresearch
 

BB: एजाज की दोस्त ना होने के दावे में कितनी सच्चाई, क्या कविता ने बोला झूठ?

एजाज जहां कहते हैं वे कविता को दोस्त मानते हैं, वहीं कविता इस बात से मुकरती दिखीं. अब कविता के दावे में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा खुद उनके इंस्टा पोस्ट से होता है. कविता की एजाज संग एक पुरानी तस्वीर इंस्टा पर मौजूद है.

एजाज खान-कविता कौशिक एजाज खान-कविता कौशिक

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. एक दूसरे से स्ट्रॉन्ग दिखने की होड़ में जबरदस्ती की लड़ाइयां की जा रही हैं. गुरुवार के एपिसोड में कविता कौशिक और एजाज खान की दोस्ती का बड़ा राज खुला. जहां अभी तक फैंस और घरवाले इन दोनों को अच्छा दोस्त समझ रहे थे, शो में कविता ने कहा कि वे दोनों कोई अच्छे दोस्त नहीं हैं. 

एजाज संग दोस्ती ना होने पर कविता ने बोला झूठ!

कविता की ये बात सुन एजाज खान काफी हैरान नजर आए. एजाज के मुताबिक, मेरी दोस्ती की परिभाषा अलग हो सकती हैं. आपने मेरे मुश्किल वक्त में फोन कर मुझे हमदर्दी दी थी, तो मुझे लगा आप मेरी अच्छी दोस्त हैं. एजाज जहां कहते हैं वे कविता को दोस्त मानते हैं, वहीं कविता इस बात से मुकरती दिखीं. अब कविता के दावे में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा खुद उनके इंस्टा पोस्ट से होता है. कविता की एजाज संग एक पुरानी तस्वीर इंस्टा पर मौजूद है जहां एक्ट्रेस ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday dear monkey @eijazkhan ❤

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on

इस फोटो में कविता और एजाज साथ में पोज देते नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच बॉन्ड को देख नहीं लगता कि उनके बीच दोस्ती ना हो. कैप्शन में एजाज को बर्थडे विश करते हुए कविता ने लिखा- हैप्पी बर्थडे डियर मोन्की एजाज खान. जवाब में एजाज ने लिखा- थैंक्यू मेरी दोस्त, आई लव यू. कविता ने दावा किया था कि उन्होंने एजाज के साथ कभी वक्त नहीं बिताया. बस उनकी फोन पर बातें हुई थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Khel daalungi 🤗 thank you @eijazkhan #pajamaparty

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on

वहीं एजाज खान का एक वीडियो पिछले साल कविता ने शेयर किया था. जहां एजाज ने कविता को अपनी प्यारी दोस्त बताया था और उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट को सपोर्ट किया था. दोनों सोशल मीडिया पर अच्छी इक्वेशन शेयर करते दिखते हैं. ऐसे में कविता के दावे पर बड़ा सवाल पैदा होता है. 

देखें: आजतक LIVE TV

क्या कहा था कविता ने एजाज की दोस्ती के बारे में?
घरवालों से बातचीत में कविता ने कहा- मेरी-एजाज की ऐसी कोई दोस्ती नहीं है. हमने एक भी दिन साथ में स्पेंड नहीं किया है. कॉमन फ्रेंड हैं हम. मैं एजाज की बेस्ट फ्रेंड नहीं हूं. फोन पर अच्छी बात करने से या दुख बांटने से कोई दोस्त नहीं बन जाता. एजाज से ज्यादा मेरी दोस्ती अभिनव शुक्ला के साथ है. लॉकडाउन के समय एजाज का मुझे फोन आया था उसने मुझे चिकन बनाने को कहा था. हमने कभी साथ में फिल्में नहीं देखी और ना ही साथ खाना खाया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें