scorecardresearch
 

तारक मेहता के 'गोगी' समय शाह को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

समय शाह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस घटना के बारे में विस्तार से बताया है. उनके मुताबिक 27 अक्टूबर को कुछ लोगों ने उन्हें उनके मुंबई वाले घर में आकर डराया-धमकाया है.

तारक मेहता का एक सीन तारक मेहता का एक सीन

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोगी का किरदार निभा लोकप्रिता हासिल करने वाले एक्टर समय शाह ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. उनके साथ गाली-गलौज किया गया है. एक्टर ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी है.

तारक मेहता के गोगी जान से मारने की धमकी

समय शाह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस घटना के बारे में विस्तार से बताया है. उनके मुताबिक 27 अक्टूबर को कुछ लोगों ने उन्हें उनके मुंबई वाले घर में आकर डराया-धमकाया है. इस बारे में उन्होंने लिखा है- ये आदमी दो दिन पहले मेरी बिल्डिंग में आया था, गाली गलौज करने लगा, मुझे नहीं पता क्यों. उसने मुझे जान से मारने की भी धमकी दी. बोला कि मुझे मार देगा. मैं ये जानकारी इसलिए शेयर कर रहा हूं जिससे मेरे परिवार और फैन्स को सबकुछ पहले से पता रहे.  मालूम हो कि समय ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें एक शख्स नजर आ रहा है. ये फुटेज एक्टर के बिल्डिग के सीसीटीवी फुटेज का बताया जा रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“If opportunity doesn’t knock, build a door.” . . #life #love #smile #colors #navratri #dj #satisfaction #memory #positivity #happy #keepitsimple #simplelife #simple #memorylane #photografy #thememorylane #poetrylover #beyourself #tmkoc #tmkocfc #tmkocfanclub

A post shared by Samay Shah Official (@samayshah_5) on

देखें: आजतक LIVE TV 

सीसीटीवी में कैद आरोपी

हैरानी इस बात की भी है कि समय के साथ ऐसा हादसा पहली बार नहीं हुआ है, बल्कि उनके साथ ऐसा तीसरी बार हुआ है. लगातार उन्हें मिल रही जान से मारने की धमकी ना सिर्फ एक्टर के परिवार को परेशान कर रही हैं, बल्कि उनके फैन्स को टेंशन में डाल रही है. पुलिस स्टेशन में शिकायत तो दर्ज कर ली गई है,लेकिन किसी भी आरोपी को पकड़ा नहीं गया है. मालूम चला कि पुलिस ने शिकायत उस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दर्ज की है जो समय ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. फुटेज में शख्स की शक्ल साफ देखी जा सकती है, ऐसे में सभी को यही उम्मीद है कि पुलिस जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें