scorecardresearch
 

सलमान खान से कितने अलग होंगे BB OTT के होस्ट करण जौहर? जसलीन मथारू ने कही ये बात

बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने और करण जौहर के उसे होस्ट करने की खबर से जसलीन मथारू काफी एक्साइटेड हैं. जसलीन ने बताया कि करण जौहर का होस्टिंग स्टाइल सलमान खान से किस तरह अलग होगा.

X
करण जौहर और जसलीन मथारू करण जौहर और जसलीन मथारू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • BB OTT में करण को देखने के लिए एक्साइटेड जसलीन
  • करण जौहर को सलमान से अलग होस्ट मानती हैं जसलीन
  • कॉफी विद करण शो की फैन हैं जसलीन

बिग बॉस सीजन 12 की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू अपने फैशन सेंस और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. जसलीन बिग बॉस शो की बड़ी फैन है. जसलीन बिग बॉस के अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने और करण जौहर के उसे होस्ट करने की खबर से काफी एक्साइटेड हैं. जसलीन यह देखना चाहती हैं कि करण जौहर घर में बंद हुए कंटेस्टेंट्स से किस तरह डील करेंगे. 

करण के 'कॉफी विद करण' शो की फैन हैं जसलीन

स्पॉटबॉय से बात करते हुए जसलीन मथारू ने कहा, "मैं करण के शो कॉफी विद करण की बड़ी फॉलोअर हूं. सेलिब्रिटी संग बात करते हुए उनकी हाजिरजवाबी मुझे बहुत पसंद थी. इस बार वो अब कंटेस्टेंट्स से बात करेंगे मुझे यकीन है कि यह भी उतनी ही दिलचस्प होगा."

जसलीन ने आगे कहा, "घर में रहने वाले लोग वैसे भी एक अलग ही जोन में होते हैं और कुछ न कुछ चौंकाने वाली चीजें करते रहते हैं. तो यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि डायरेक्टर किस तरह इन सब चीजों से डील करते हैं. "

सलमान खान से कितने अलग होस्ट होंगे करण जौहर?

अपनी राय देते हुए जसलीन ने कहा, "जब सलमान सर शो होस्ट करते हैं तो वो भी कभी-कभी गुस्सा हो जाते हैं और कंटेस्टेंट्स को उनके खराब बिहेवियर के लिए डांटते भी हैं. लेकिन मुझे यकीन है कि करण का शो होस्ट करने का एक अपना अलग ही स्टाइल होगा."


बिग बॉस OTT की कमान करण जौहर को, भड़के यूजर्स, शो बायकॉट करने की मांग 

 

करण जौहर के BB OTT होस्ट करने से खुश अर्शी, बोलीं- कंटेस्टेंट्स की बन जाएगी लाइफ 

जसलीन ने करण जौहर के बारे में आगे कहा, "मुझे लगता है कि वो इसे ज्यादा मजाकिया बनाएंगे. पूरे हफ्ते कंटेस्टेंट्स जो स्ट्रेस में होंगे, वीकेंड एपिसोड पर वो खूब हसेंगे. सलमान सर भी मस्ती करते हैं, लेकिन गलत करने पर डांटते भी हैं और उस चीज की बहुत टेंशन रहती है."

जसलीन की बिग बॉस में जर्नी

अपनी बिग बॉस की जर्नी के बारे में बात करते हुए जसलीन ने कहा, "मुझे याद है जब मैं कंटेस्टेंट थी और वीकेंड का वार एपिसोड नजदीक होता था, तो मैं अपनी हफ्ते भर की हुई सारी गलतियां काउंट करना शुरू कर देती थी. लेकिन मुझे लगता है कि करण के साथ ऐसा नहीं होगा, वो लोगों की गलतियां निकालकर उसपर भी जोक्स क्रेक करेंगे. मुझे नहीं लगता कि वो सीरियस होस्ट होंगे. मुझे लगता है कि कंटेस्टेंट रिलैक्स कर सकते हैं."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 


जसलीन ने आगे कहा, "अगर करण शो होस्ट कर रहे हैं तो मुझे नहीं लगता कि कंटेस्टेंट्स को ज्यादा अलर्ट रहने की जरूरत होगी. मुझे नहीं लगता कि वो किसी को डांट सकते हैं. मेरे ख्याल से वो बहुत स्वीट हैं. मुझे लगता है कि कंटेस्टेंट्स को सब करने की इजाजत होगी जो वो करना चाहते हैं."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें