scorecardresearch
 

बिग बॉस OTT की कमान करण जौहर को, भड़के यूजर्स, शो बायकॉट करने की मांग

वैसे सोशल मीडिया पर करण जौहर के बिग बॉस से जुड़ने का खास वैलकम नहीं किया जा रहा है. सभी जानते हैं कि करण जौहर को हेटर्स मूवी माफिया, नेपोटिज्म किंग कहकर ट्रोल करते हैं. करण जौहर की यही इमेज उन्हें यहां भारी पड़ रही है. करण पर मूवी माफिया का बिल फाड़ने वाले ट्रोल्स ने एक बार फिर करण जौहर को कठघरे में ला खड़ा कर दिया है.

करण जौहर करण जौहर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिग बॉस ओटीटी होस्ट करेंगे करण जौहर
  • 6 हफ्तों की होगी करण जौहर की जर्नी
  • ट्रोल हो रहे करण जौहर

बिग बॉस 15 को अब उसका नया होस्ट मिल गया है. हालांकि ये सिर्फ ओटीटी के लिए है. बिग बॉस ओटीटी करण जौहर 6 हफ्तों के लिए होस्ट करेंगे. फैंस की डिमांड थी कि सिडनाज या फिर सिद्धार्थ शुक्ला शो को होस्ट करें, लेकिन चैनल ने करण जौहर को ऑनबोर्ड लाकर बीबी लवर्स को हैरान कर दिया है. 

करण जौहर होने लगे ट्रोल
वैसे सोशल मीडिया पर करण जौहर के बिग बॉस से जुड़ने का खास वैलकम नहीं किया जा रहा है. सभी जानते हैं कि करण जौहर को हेटर्स मूवी माफिया, नेपोटिज्म किंग कहकर ट्रोल करते हैं. करण जौहर की यही इमेज उन्हें यहां भारी पड़ रही है. करण पर मूवी माफिया का बिल फाड़ने वाले ट्रोल्स ने एक बार फिर करण जौहर को कठघरे में ला खड़ा कर दिया है. कई यूजर्स का कहना है क्योंकि अब बिग बॉस को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं इसलिए वे इस शो को बायकॉट करेंगे. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला को बतौर होस्ट देखने की उम्मीद लगाए बैठे फैंस को भी मेकर्स के इस फैसले से मिर्ची लगी है.

नाश्ते में क्या खाते हैं तैमूर? करीना ने शेयर की बेटे के हेल्दी ब्रेकफास्ट की फोटो
 

करण जौहर को ट्रोल करते हुए ढेरों मीम्स वायरल हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- करण जौहर बिग बॉस ओटीटी होस्ट करेंगे इसका हाल रणबीर कपूर की बॉम्बे वेलवेट से भी बुरा होगा. दूसरे ने लिखा- मूवी माफिया करण को अब शो भी मिलने लगे. अब ओटीटी प्लेटफॉर्म को भी बायकॉट करना होगा. कईयों ने करण जौहर को झेलने की बात लिखी है. एक यूजर ने कहा कि मेकर्स करण जौहर के बदले रोहित शेट्टी को होस्ट रख लेते तो अच्छा होता. 

पर्ल नेकपीस-ईयरिंग्स, डेढ़ लाख के आउटफिट में रणवीर सिंह का अतंरगी स्टाइल
 

करण जौहर ने बताया है कि वे बिग बॉस को करीब से फॉलो करते हैं. ये भी कहा कि वे बिग बॉस ओटीटी के वीकेंड का वार अपने स्टाइल में होस्ट करेंगे. जो कि फैंस के लिए देखना मजेदार होगा. अब ये तो 8 अगस्त को ही मालूम पड़ेगा करण जौहर दर्शकों का दिल जीत पाते हैं या नहीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें