scorecardresearch
 

36 साल बड़े अनूप जलोटा को Kiss करने पर बोलीं जसलीन- ये तो बस मजाक था

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने जब बिग बॉस 12 में बतौर कपल एंट्री ली तो फैंस दोनों को साथ देख हैरान रह गए थे. वे अपने रिश्ते को लेकर इस दौरान काफी चर्चा में भी आए थे. एक इंटरव्यू के दौरान जसलीन ने उस बात पर रिएक्शन दिया जब वे शो के दौरान अनूप के साथ डेट पर गई थीं और उन्होंने अनूप के गाल पर किस किया था.

जसलीन मथारू-अनूप जलोटा जसलीन मथारू-अनूप जलोटा

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने जब बिग बॉस 12 में बतौर कपल एंट्री ली तो फैंस दोनों को साथ देख हैरान रह गए थे. बाद में पता चला था कि दोनों ने यह रिलेशनशिप की बात केवल शो के लिए बनाई थी. हालांकि, आज भी कुछ फैंस इनकी पोस्ट साथ में देख ऐसा ही मानते हैं कि दोनों साथ हैं. एक इंटरव्यू के दौरान जसलीन ने उस बात पर रिएक्शन दिया जब वे शो के दौरान अनूप के साथ डेट पर गई थीं और उन्होंने अनूप के गाल पर किस किया था. 

जसलीन ने इंटरव्यू में किया खुलासा 
बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि बिग बॉस एक एंटरटेनमेंट शो है और शो के दौरान किसी के साथ डेट पर जाने का मतलब यह नहीं है कि आपको रोमांटिक होना जरुरी हो. उन्होंने कहा, "जरुरी है कि वैलेंटाइन डे पर मैं अपनी मां और पापा के साथ डेट पर नहीं जा सकती? बिलकुल जा सकती हूं. मैं डेट पर अनूप जी के साथ गई, मेरे गुरू जी के साथ. तो इसमें कोई लव एंगल कांसेप्ट हो यह जरुरी नहीं है."  

उन्होंने आगे कहा, "और अगर मैंने उनको गाल पर किस भी किया और बोला ये लिपस्टिक छोड़ दो, मैं ऐसी ही हूं, ये मजाक है मेरा. हम ऐसे ही मजाक करते हैं और अनूप जी मुझे जानते हैं इतने सालों से, वो भी जानते है ये बात. हम इन चीजों पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं. लेकिन कुछ लोग हैं जो बहुत ज्यादा इस बात का इशू बनाते हैं."    

करण खंडेलवाल ने किया खुलासा, बोले-कम फॉलोअर्स की वजह से उन्हें किया गया रिजेक्ट

इस फिल्म में आ चुके दोनों नजर 
2018 में, अनूप और जसलीन ने बिग बॉस 12 में कपल के तौर पर एंट्री की थी और यह भी साझा किया था कि वे दोनों तीन साल ज्यादा समय से एक रिश्ते में हैं. हालांकि, एविक्शन के बाद, उन्होंने दावा किया कि उनका संबंध प्लेटोनिक था, जोकि एक शिक्षक और छात्र का होता है. दोनों ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है में किरदार निभाया था, जो उनके पिता केसर मथारू द्वारा निर्देशित थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें