scorecardresearch
 

BB OTT: बहन को देख फूट-फूटकर रोए प्रतीक, मिली नसीहत- नेहा भसीन से दूर रहें

नेहा संग प्रतीक की बढ़ती नजदीकियों पर उनकी बहन ने प्रतीक को नसीहत देते हुए कहा, "तुम और नेहा सिर्फ दोस्त हैं. हर चीज के बीच में एक पतली लाइन होती है." इस पर प्रतीक कहते हैं कि उनकी नेहा से सिर्फ दोस्ती है. इसपर उनकी बहन कहती हैं, "हर चीज की एक लिमिट होती है. यहां कोई किसी का दोस्त नहीं है."

प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रतीक से मिलने उनकी बहन आईं
  • प्रतीक की बहन ने नेहा के लिए कही ये बात
  • शो का जल्द होने वाला है ग्रैंड फिनाले

बिग बॉस ओटीटी कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है. शो के आखिरी हफ्ते में बीते दिन सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने आए. इस दौरान कंटेस्टेंट्स के घरवालों ने उन्हें शो में आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट किया और उनकी कुछ गलतियां भी बताईं. फैमिली डे पर घर में प्रतीक सहजपाल की बहन आईं, जिन्होंने उन्हें नेहा भसीन से थोड़ा दूर रहने की नसीहत दी. 

बहन को देख इमोशनल हुए प्रतीक

बीते दिन के लाइव टेलीकास्ट का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रतीक अपनी बहन को देखकर काफी इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं. प्रतीक अपनी बहन से खूब सारी बातें भी करते हैं. उनकी बहन उन्हें बताती हैं कि उनकी मां को प्रतीक पर गर्व है. 

प्रतीक की बहन ने नेहा संग दोस्ती पर कही ये बात

इसके बाद नेहा संग प्रतीक की बढ़ती नजदीकियों पर उनकी बहन ने प्रतीक को नसीहत देते हुए कहा, "तुम और नेहा सिर्फ दोस्त हैं. हर चीज के बीच में एक पतली लाइन होती है." इस पर प्रतीक कहते हैं कि उनकी नेहा से सिर्फ दोस्ती है. इसपर उनकी बहन कहती हैं, "हर चीज की एक लिमिट होती है. यहां कोई किसी का दोस्त नहीं है."

Bigg Boss 15: सलमान खान के शो के लिए टीना दत्ता- मानव गोहिल को किया गया अप्रोच? चर्चा में नाम 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

BB OTT: करण जौहर ने दिखाया शमिता शेट्टी को 'आईना', एक्ट्रेस बोलीं- राकेश ने तोड़ा मेरा दिल

नेहा संग प्रतीक की नजदीकियां चर्चा में
बता दें कि शो में नेहा और प्रतीक की नजदीकियां साफ तौर पर देखी गई हैं. घर में नेहा और प्रतीक ज्यादातर समय एक दूसरे के साथ ही बिताते हैं. नेहा और प्रतीक कई बार एक दूसरे से फ्लर्ट करते हुए भी देखे जाते हैं. सभी घरवालों को भी लगता हैं कि नेहा के मन में प्रतीक के लिए दोस्ती से बढ़कर कुछ है. हालांकि, बहन की नसीहत के बाद भी प्रतीक और नेहा के रिश्ते में बिल्कुल भी दूरी नहीं आई. दोनों अभी भी पहले की तरह एक दूसरे के साथ हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें