scorecardresearch
 

Bigg Boss 15: तेजस्वी ने पार की हदें, शमिता के कैरेक्टर पर उठाए सवाल, नाराज फैंस बोले- तमीज नहीं है

तेजस्वी टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. वो पढ़ी-लिखी भी हैं. इसके बावजूद उनके मुंह से ऐसी गंदी बातें सुनकर बेहद अजीब लगा. तेजस्वी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सेलेब्स से लेकर जनता तक तेजस्वी के बर्ताव को बेहद छोटा और वाहियात बता रही है.

शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शमिता के लिये तेजस्वी ने कही गंदी बात
  • सोशल मीडिया पर हो रही हैं ट्रोल

Bigg Boss 15: इस शो में हर दिन कुछ न कुछ विवाद होते रहते हैं. कभी कोई किसी को कंटेस्टेंट को पीट देता है. वहीं कभी बिना सोचे-समझे एक-दूसरे के कैरेक्टर पर उंगली उठा देते हैं. शो की शुरूआत से ही शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश की कोल्ड वॉर चर्चा में रही है. पर इस बार तेजस्वी ने हद ही कर दी. तेजस्वी न सिर्फ शमिता पर चिल्लाईं, बल्कि उनके लिये कुछ ऐसा कह डाला, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. 

करण के साथ सोने के लिये मर रही है शमिता 
शमिता शेट्टी, तेजस्वी से उम्र में काफी बड़ी हैं. उम्र का लिहाज न सही, लेकिन उन्हें एक महिला के तौर पर शमिता को गलत नहीं कहना चाहिये था. पर लगता है कि शो जीतने के चक्कर में तेजस्वी अपनी तमीज खो बैठीं हैं. इसलिये हार की बौखलाहट में उन्होंने शमिता को कहा कि तुम करण से दोस्ती करने के लिये मरी जा रही हो.

Nagarjuna की फिल्म The Ghost से बाहर हुईं Jacqueline Fernandez, कंट्रोवर्सी है वजह?

ये बात यहीं खत्म नहीं हुई. इसके बाद तेजस्वी करण से इस मुद्दे पर बात करती दिखीं. करंण तेजस्वी को समझाते हुए कहते हैं कि तेजस्वी जितना लड़ना है लड़ो. मैं कुछ नहीं कह रहा, लेकिन ये सब मत बोलो. इसके बाद तेजस्वी चुप रहने के बजाये कहती हैं कि फैक्ट ये है कि वो तेरे साथ सोने (शब्द को बीप किया गया है) के लिये मरी जा रही है. इसके बाद करण फिर कहते हैं कि ऐसा मत बोल. ऐसा कुछ नहीं है. पर तेजस्वी करण की एक भी बात नहीं सुनती हैं. 

Shoaib Ibrahim-Dipika Kakar का गाना Jiye Toh Jiye Kaise 2.0 आउट, दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

गुस्से में हैं सेलेब्स और शो की जनता
तेजस्वी टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. वो पढ़ी-लिखी भी हैं. इसके बावजूद उनके मुंह से ऐसी गंदी बातें सुनकर बेहद अजीब लगा. तेजस्वी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सेलेब्स से लेकर जनता तक तेजस्वी के बर्ताव को बेहद छोटा और वाहियात बता रही है. हांलाकि, गौहर खान तेजस्वी का सपोर्ट करती दिख रहीं हैं. गौहर की बात पर यकीन भी करें, तो चलिये ये बताइये कि अगर उन्होंने कुछ गलत नहीं, तो फिर बिग बॉस ने उस खास शब्द को बीप क्यों लगाया. हमें नहीं लगता कि दोस्ती वक्त इतना बुरा था कि उस पर बीप लगाने की जरूरत पड़े. 

ये पहला ऐसा मौका नहीं था, जब शमिता को लेकर तेजस्वी की इनसिक्योरिटी बाहर आई है. इससे पहले भी वो कई मौके पर शमिता को कह चुकी थीं कि अगर आप राकेश के साथ नहीं होती, तो घर में कई लोग आपके साथ होते. तेजस्वी की इनसिक्योरिटी की वजह से ही करण कुंद्रा शमिता से दूर हुए थे. उन्होंने इस बात का जिक्र रश्मि देसाई से किया था. तेजस्वी की बद्तमीजी और इनसिक्योरिटी के सबूत पेश कर दिये हैं. बाकी लोग समझदार हैं. सही और गलत का फैसला कर सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×