scorecardresearch
 

Bigg Boss 15: Vishal Kotian को किया Simba Nagpal ने रिप्लेस, राजीव संग लेंगे घर में एंट्री

शो में दो नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स भी आएंगे. पहले तो एक्स-कंटेस्टेंट विशाल कोटियन का नाम सामने आ रहा था, लेकिन कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट आने के कारण इनका प्लान कैंसल हुआ. अब खबर आ रही है कि सिंबा नागपाल और राजीव अदातिया शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट जाएंगे.

राजीव अदातिया, सिंबा नागपाल राजीव अदातिया, सिंबा नागपाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शो का हिस्सा नहीं होंगे विशाल कोटियन
  • राजीव संग जाएंगे सिंबा नागपाल

टीवी का पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 15' इस हफ्ते खत्म होने वाला था, लेकिन 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान खान ने अनाउंस किया था कि इस शो की अवधि दो हफ्तों के लिए बढ़ाई जा रही है. शो में दो नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स भी आएंगे. पहले तो एक्स-कंटेस्टेंट विशाल कोटियन का नाम सामने आ रहा था, लेकिन कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट आने के कारण इनका प्लान कैंसल हुआ. अब खबर आ रही है कि सिंबा नागपाल और राजीव अदातिया शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट जाएंगे. 

सिंबा होंगे शो का हिस्सा
विशाल कोटियन के कोरोना संक्रमित आने के बाद सिंबा नागपाल को शो के लिए अप्रोच किया गया था. उस समय सिंबा ने शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था. सिंबा का कहना था कि वह बेकार के लड़ाई-झगड़ों में नहीं पड़ना चाहते हैं. अब एक्टर के करीबी सूत्र का कहना है कि वह बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में जाएंगे. सिंबा को अक्सर सुस्त कहकर ट्रोल किया गया है. शो में हर समय सोने और उसमें अपना सपोर्ट न दिखाने के कारण सिंबा को कई बार सलमान से भी फटकार लगी है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Simba Nagpal (@simbanagpal)

हालांकि, सिंबा नागपाल जिस तरह से शो से बाहर हुए थे, यूजर्स को अच्छा नहीं लगा था. उन्होंने सिंबा के एविक्शन को अनफेयर बताया था. फैन्स सिंबा के शो में दोबारा एंट्री को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वह उम्मीद कर रहे हैं कि इस बार सिंबा का गेम प्लान अच्छा निकलकर बाहर आए. हालांकि, सिंबा नागपाल शो का हिस्सा बनने वाले हैं, चैनल और मेकर्स की ओर से इसपर अभी तक कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है. 

Bigg Boss 15: उमर रियाज संग झगड़े पर बोले सिंबा नागपाल- मुझे नहीं याद मैंने कब उन्हें आतंकवादी कहा

इस बार 'वीकेंड का वार' एपिसोड में उमर रियाज घर से बाहर हुए. दरअसल, प्रतीक सहजपाल संग हाथापाई होने के चलते बिग बॉस ने उमर रियाज के एविक्शन का फैसला फैन्स और फॉलोअर्स पर छोड़ दिया था, जिसके बाद कम वोटों के आधार पर उमर बाहर हो गए. इसके अलावा कश्मीरा शाह, दिव्या अग्रवाल, राहुल महाजन, गीता कपूर, देबीना बनर्जी और विशआल सिंह घर के अंदर मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स का हिम्मत देने के लिए आए थे.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×