scorecardresearch
 

BB15: Karan Kundrra ने Tejasswi Prakash को दी अकेले रहने की सलाह, बोले- '40 ईयर ओल्ड वर्जिन बनने वाली है तू'

शो में जब से तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिश्ते की कहानी शुरू हुई. तब दोनों के बीच प्यार कम और टकरार ज्यादा देखने को मिलती है. फैंस भी इनके झगड़े से काफी परेशान हो चुके हैं. अगर आप भी उन चंद लोगों में से एक हैं, तो लेटेस्ट वीडियो देख कर आपको थोड़ी राहत मिलेगी.

करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करण ने तेजस्वी को लाइफ पर दिया लेक्चर
  • वीडियो में लड़ाई नहीं, क्यूटनेस है
  • क्या तेजस्वी पर होगा करण की बातों का असर

BB15: न चाहते हुए भी शो में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी बन ही गई. वो बात और है कि रिश्ते को लेकर ये दोनों अकसर कंफ्यूजन में दिखाई देते हैं. करण-तेजस्वी के रिश्ते ने सिर्फ इन्हें ही नहीं, बल्कि शो की जनता को भी कश्मकश में डाल रखा है. पता ही नहीं चलता कब दोनों प्यार करते-करते दुश्मन बन जाते हैं. इनके रिश्ते का सच क्या है, वो शो खत्म होने के बाद पता चलेगा. फिलहाल दोनों की मस्तीभरी वीडियो सामने आई है. 

मस्ती-मजाक के मूड में दिखे करण-तेजस्वी
शो में जब से तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिश्ते की कहानी शुरू हुई. तब दोनों के बीच प्यार कम और टकरार ज्यादा देखने को मिलती है. फैंस भी इनके झगड़े से काफी परेशान हो चुके हैं. अगर आप भी उन चंद लोगों में से एक हैं, तो लेटेस्ट वीडियो देख कर आपको थोड़ी राहत मिलेगी. वीडियो में करण तेजस्वी को अकेले रहने की सलाह देते दिख रहे हैं.

Sapna Choudhary Lohri Treat: सपना चौधरी ने फैंस को दी ट्रीट, शेयर की Kala Chundad सॉन्ग की झलक 

अधिकतर टीवी स्टार्स इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद अकेले घर लेकर रहते हैं. पर तेजस्वी प्रकाश अपनी मां के साथ रहती हैं. ये बात जानने के बाद करण तेजस्वी से कहते हैं कि तुम इतनी बड़ी हो गई हो और अब तक अकेले नहीं रहीं. ये चीज आगे चल कर तुम्हारे लिये दिक्कत बनने वाली है. वो तेजस्वी से कहते हैं 'कब तक मम्मी के साथ रहोगी. 40 ईयर ओल्ड वर्जिन बनने वाली है तू. इस पर तेजस्वी करण से कहती हैं कि इससे तुम्हारा मतलब क्या है. करण कहते 'जाओ कम से कम एक बार अकेले रहो. जाओ किसी देश में पढ़ो, कुछ करो, अकेले रहो. कब तक मम्मी के साथ रहोगे. 40 ईयर ओल्ड वर्जिन बनने वाली है तू. तुम इतनी निर्भर नहीं हो सकती. 

आगे करण कहते हैं, 'ठीक है न. कौन सा वहां बल का प्रयोग हो रहा है. कोई निष्काशित हो रहा है. या कोई दंड मिल रहा है. अगर अकेले-अकेले रहना है, तो साथ-साथ अकेले रह लेंगे.' इसके अलावा करण ने तेजस्वी से ये भी कहा कि 'कई बार तेरी बातों से सुना है मैंने. मुझे पता है कि तुम दयालु हो.'

जब 9 साल छोटे अर्जुन कपूर से मलाइका को हुआ प्यार, सलमान की नाराजगी झेलकर भी दोनों ने निभाया रिश्ता

मां के बिना नहीं रह सकती तेजस्वी
करण कुंद्रा तेजस्वी को लाइफ पर बड़ा-बड़ा लेक्चर देते रहे. पर तेजस्वी के कान में जूं तक नहीं रेंगी. वीडियो में देख सकते हैं कि वो आराम से लेटकर करण की बातें सुनने में लगीं हैं. ऐसा लग रहा है कि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ रहा. बाद में बॉयफ्रेंड की बात का जवाब देते हुए तेजस्वी कहती हैं कि वो अपनी मां के बिना अकेले नहीं रह सकती हैं और उनकी मां इस बात के लिये राजी भी नहीं होंगी. करण कहते हैं कि अगर '28 साल की उम्र में भी तुम ऐसा सोचती है और अकेले नहीं रही हो , तो इसे बदलो. क्योंकि ये डराने वाला है.' इसके बाद तेजस्वी कहती हैं कि ऐसा नहीं है. मैं अकेले रह सकती हूं. वहीं करण कहते हैं कि 'नहीं नहीं... बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद.' 

वैसे एक बात समझ नहीं आई कि ये करण कुंद्रा तेजस्वी को अकेले रहने के लिए इतना फोर्स क्यों कर रहे हैं. कुछ तो गड़बड़ है दया! 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×