scorecardresearch
 

जब ट्रोल्स के कारण बिग बॉस छोड़ना चाहते थे सलमान, इस वजह से रुके

लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि सलमान खान इतने लंबे समय तक बिग बॉस से क्यों जुड़े हुए हैं. ऐसा क्या है कि वे ये शो छोड़ना नहीं चाहते हैं.

सलमान खान सलमान खान

बिग बॉस 14 महज 2 दिनों बाद शुरू होने जा रहा है. हर बार की तरह फिर सलमान खान शो को होस्ट करेंगे और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते दिखेंगे. अब वैसे तो हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान की फीस एक चर्चा का विषय थी, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि सलमान खान इतने लंबे समय तक बिग बॉस से क्यों जुड़े हुए हैं. ऐसा क्या है कि वे ये शो छोड़ना नहीं चाहते हैं.

अब इस सवाल का जवाब तो आपको देंगे ही, लेकिन पहले आपको वो बात बताते जिस वजह से सलमान खान बिग बॉस छोड़ना चाहते थे. जी हां, एक वक्त ऐसा भी आ गया था जब सलमान खान की काफी आलोचना की जा रही थी. ऐसा कहा जा रहा था कि सलमान खान गेम और कंटेस्टेंट्स की लाइफ में काफी हस्तक्षेप करते हैं. वे जरूरत से ज्यादा राय दे जाते हैं. अब यही कारण है कि वो लोगों के निशाने पर आते हैं. ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान ही कंटेस्टेंट्स को गाइड कर रहे हैं.

जब सलमान छोड़ना चाहते थे बिग बॉस

एक इंटरव्यू में सलमान ने बताया था कि इस वजह से वे बिग बॉस छोड़ना चाहते थे. उनके मुताबिक वे जिस आदत के हैं उस वजह से वे सभी की मदद करने में विश्वास रखते हैं. वे सभी को राह दिखाना चाहते हैं. जहां पर कोई गलत हो, तो उसे उस गलती के बारे में बताना चाहते हैं. इस बारे में खुद सलमान ने कहा था- जब अमिताभ बच्चन होस्ट करते थे, तब वे ज्यादा रिएक्ट नहीं करते थे. कंटेस्टेंट जैसा करते थे, वो करते रहते थे. लेकिन मैं गेम में घुल-मिल जाता हूं. कंटेस्टेंट भी मेरे टच में रहते हैं.

किस वजह से शो से जुड़े?

वहीं सलमान कहते हैं इन आलोचनाओं के बावजूद भी वे इस शो से काफी प्यार करते हैं. वे मानते हैं कि तीन महीने की शूटिंग थका देती है, लेकिन शो से जो प्यार मिलता है, वो उन्हें हमेशा वापस ले आता है. एक्टर के मुताबिक कंटेस्टेंट को कई मौकों पर गाइड करना जरूरी होता है. वे कई सीजन से ऐसा करते आ रहे हैं. पिछले सीजन में तो सलमान खान ने सिद्धार्थ-आसिम के साथ ऐसा कई बार किया था. दोनों को गुस्सा कंट्रोल करना सिखाया था. वहीं उन्होंने रश्मि को भी अरहान के बारे में सच्चाई  बताई थी. अब यही सलमान खान की वो खासियत है जिस वजह से उन्हें प्यार भी मिलता है और वे निशाने पर भी आ जाते हैं. लेकिन ये सलमान खान का वो अंदाज है जो शायद कभी नहीं बदलेगा. वे इस सीजन भी कंटेस्टेंट की क्लास भी लगाएंगे, उन्हें समझाएंगे भी और मस्ती भी करते दिखेंगे.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें