scorecardresearch
 

ब‍िग बॉस: श्रीसंत को धोने पड़े गंदे बर्तन, जानें क्यों मिली ये सजा

ब‍िग बॉस 12 के घर में श्रीसंत को हुआ बुरा हाल, जब धोने पड़े गंदे बर्तन. सोमवार को होने वाला है ऐसा टास्क, जब घरवाले करेंगे एक-दूसरे को नॉमिनेट

ब‍िग बॉस के घर में बर्तन साफ करते हुए रोह‍ित-श्रीसंत ब‍िग बॉस के घर में बर्तन साफ करते हुए रोह‍ित-श्रीसंत

ब‍िग बॉस 12 के घर में इन द‍िनों कंटेस्टेंट के बीच घमासान देखने को मिल रहा है. इन द‍िनों करणवीर घर के कैप्टन हैं, ऐसे में श्रीसंत के गुस्से का पारा चढ़ा हुआ है. दरअसल करणवीर और श्रीसंत के बीच लंबे समय से नाराजगी चल रही है. इस वजह से श्रीसंत ने उन्हें कालकोठरी में भी डाल द‍िया था. लेकिन अब जब करणवीर कैप्टन बने हैं तो वो श्रीसंत के रवैये को सही करने के लिए सजा भी दे रहे हैं. इसके चलते सोमवार को द‍िखाए जाने वाले एप‍िसोड में श्रीसंत को गंदे बर्तन भी धोने पड़ गए हैं.

ब‍िग बॉस के ट्व‍िटर हैंडल से जारी वीड‍ियो में द‍िखाया गया है कि ब‍िग बॉस घोषणा करते हैं कि करणवीर न‍ियम तोड़ने वाले सदस्य को सजा दें. बिग बॉस की घोषणा के मुताब‍िक ज‍िस सदस्य ने घर के सबसे ज्यादा न‍ियम तोड़े हैं. उसे सजा देने का अध‍िकार करणवीर का है. करणवीर को उन दो सदस्यों का नाम बताना है जो सजा के हकदार हैं. लेकिन सजा क्या मिलेगी ये ब‍िग बॉस तय करते हैं. ये सजा है स्टोररूम में रखे गंदे बर्तन को धोने की.

करणवीर ये सुनने के बाद दो सदस्यों का नाम लेते हैं, श्रीसंत और रोह‍ित. पहले ये सुनते ही श्रीसंत हमेशा की तरह नाराज होते हैं. फ‍िर बर्तन धोने का काम रोह‍ित के साथ मिलकर शुरू कर देते हैं. इस दौरान करणवीर पर वो कई कमेंट करते हैं. दोनों के बीच जमकर बहस होती है. तभी मेघा इसके बीच आकर श्रीसंत की मदद करने लगती हैं. करण उनसे कहते हैं कि वो रूल तोड़ रही हैं. लेकिन मेघा कहती हैं कि वो अपने दोस्त की मदद कर रही हैं.

श्रीसंत का मिली इस सजा के बाद घर का पारा काफी गर्म नजर आ रहा है. देखना ये होगा कि आने वाले द‍िनों में इसका क्या असर होता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें