scorecardresearch
 

बिग बॉस 10: ओमजी की घर में वापसी, गैर जमानती वारंट रद्द

'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट ओमजी बाबा एक बार फिर बिग बॉस के घर में वापसी कर सकते हैं. पिछले दिनों उन्हें घर से बेघर कर दिया गया था.

X
बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट हैं स्वामी ओमजी
बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट हैं स्वामी ओमजी

बिग बॉस के कंटेस्टेंट स्वामी ओम जी एक बार फिर सुर्ख‍ियों में हैं. स्वामी ओम को घरवालों से आखिरी मुलाकात किए बिना 'बिग बॉस' का घर छोड़ना पड़ा था. अब सुनने में है कि वो घर में वापसी करेंगे. बाबा के खिलाफ जो गैर जमानती वारंट जारी हुआ था, उसे रद्द कर दिया गया है. जिसके बाद वह फिर से सलमान खान के शो 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

पिछली बार भी बाबा के घर से बेघर होने के बाद उन्हें कुछ दिन सीक्रेट रूम में रखने के बाद घर में भेजा गया था. एक बार फिर बाबा घर के अंदर एंट्री लेने जा रहे हैं. हालांकि अब घरवालों को बाबा के घर से बार-बार बेघर होने की सच्चाई पता लगा चुकी है ऐसे में घरवाले बाबा की वापसी पर कैसे रिएक्ट करते हैं ये देखना दिलचस्प होगा.

दरअसल 'बिग बॉस' ने स्वामी ओम को कन्फेशन रूम में बुलाकर कहा कि बाहरी दुनिया में बनी परिस्थितियों की वजह से उन्हें तुरंत 'बिग बॉस' का घर छोड़ना पड़ेगा. ओम स्वामी ने जाने से पहले प्रियंका जग्गा से मिलने की इच्छा जाहिर की लेकिन 'बिग बॉस' ने उन्हें इनकार कर दिया. स्वामी ओम के जाने की खबर जब 'बिग बॉस' ने घरवालों को सुनाई तो उनमें से ज्यादातर काफी खुश नजर आए.

'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट ओम जी महाराज के खिलाफ जारी गैर जमानती वांरट जारी रद्द हो गया है. कोर्ट के सामने पेश होने के बाद उनके खिलाफ जारी गैर जमानती वारंट को खारिज कर दिया गया. हालांकि पिछली तारीखों पर पेश नहीं होने के लिए ओम जी पर तीस हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें