scorecardresearch
 

3 महीने से ज्यादा समय से बेटे कविश से नहीं मिले करण मेहरा, बोले- ये दर्दनाक समय है

करण बेटे को बहुत मिस कर रहे हैं. पिछले तीन महीने से ज्यादा समय से कविश करण के साथ नहीं है. हाल ही में एक इंटरव्यू में बेटे को याद करते हुए करण काफी इमोशनल हो गए.

पत्नी और बेटा संग करण मेहरा पत्नी और बेटा संग करण मेहरा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पत्नी संग करण मेहरा की अनबन
  • पत्नी निशा ने लगाए करण पर आरोप
  • तलाक लेने वाले हैं करण और निशा

पॉपुलर टीवी एक्टर करण मेहरा कुछ महीनों पहले तब खबरों में आए थे जब उनकी पत्नी ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था. दोनों ही स्टार्स ने एक-दूसरे पर कई संगीन आरोप लगाए थे. दोनों अलग-अलग रह रहे हैं और तलाक के साथ-साथ बेटे कविश की कस्टडी के लिए भी लड़ रहे हैं. फिलहाल बेटा कविश, करण की पत्नी निशा रावल के साथ रह रहा है.

बेटे को याद कर रहे करण 

करण बेटे को बहुत मिस कर रहे हैं. पिछले तीन महीने से ज्यादा समय से कविश करण के साथ नहीं है. हाल ही में एक इंटरव्यू में बेटे को याद करते हुए करण काफी इमोशनल हो गए. 

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में करण ने कहा- 'तीन महीने से ज्यादा हो गए हैं और मैं लड़ाई लड़ रहा हूं. केस के बारे में अभी ज्यादा बात नहीं करना चाहता. मैंने 100 दिनों से अधिक समय से कविश को नहीं देखा है, न ही अपने घर में एंट्री कर पा रहा हूं और न ही अपना सामान ले जा सकता हूं. ये हम सभी के लिए इमोशनल, परेशान करने वाला और दर्दनाक समय रहा है. हम इसे एक परिवार के रूप में लड़ रहे हैं.' 


जन्नत से कम नहीं है शाहरुख खान का बंगला मन्नत, बनने में लगे 4 साल, 200 करोड़ है कीमत


एक्ट्रेस से बंदूक की नोंक पर 7 लाख की लूटपाट, बोलीं- डर था कहीं मेरा रेप ना कर दें

करण ने कहा- ये काफी परेशान करने वाला है. कार्यवाही, प्रक्रिया और लड़ाई आसान नहीं है. जब तक वो और उसका भाई घर में हैं, मैं अपने घर से बाहर हूं. एक्टर ने बताया कि उनकी फैमिली के सभी लोगों को गलत तरीके से फ्रेम किया गया है. 
 
बता दें कि करण इन दिनों वो पंजाबी शो की शूटिंग कर रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें