scorecardresearch
 

Govinda and Krushna fight: मामा गोविंदा, मामी सुनीता संग तूतू-मैंमैं पर बोले कृष्णा- इस लड़ाई से थक चुका हूं

कृष्णा ने कहा- मुझे पता है कि मामी ने मेरे खिलाफ बहुत चीजें बोली हैं. बिल्कुल, मैं उदास हुआ था. लेकिन अब मुझे लगता है कि वो मुझसे बहुत नाराज हैं क्योंकि मुझसे बहुत प्यार करते हैं. 'मैं उसका चेहरा नहीं देखना चाहती' ऐसी चीजें बोलना दिखाता है कि वो हर्ट हैं.

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक गोविंदा और कृष्णा अभिषेक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कृष्णा बोले- मुझे पता है कि मामी ने मेरे खिलाफ बहुत चीजें बोली हैं
  • 'मैं मामा और मामी से प्यार करता हूं'
  • कृष्णा से नाराज हैं गोविंदा और उनकी पत्नी

एक्टर गोविंदा और उनके भांजे-कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के बीच चल रही खींचतान जगजाहिर है. उनके बीच लंबे समय से टशल चल रही है. हाल ही में एक इंटरव्यू में गोविंदा की पत्नी ने सुनीता कृष्णा और उनकी फैमिली के लिए अपनी नाराजगी जाहिर की थी. सुनीता ने ये तक कह दिया था कि वो कृष्णा की शक्ल नहीं देखना चाहती. अब कृष्णा अभिषेक ने इस झगड़े पर रिएक्ट किया है.
 
क्या बोले कृष्णा अभिषेक?
स्पॉटबॉय से बातचीत में कृष्णा ने कहा- मुझे पता है कि मामी ने मेरे खिलाफ बहुत चीजें बोली हैं. बिल्कुल, मैं उदास हुआ था. लेकिन मुझे लगता है कि वो मुझसे बहुत नाराज हैं क्योंकि मुझसे बहुत प्यार करते हैं. 'मैं उसका चेहरा नहीं देखना चाहती' ऐसी चीजें बोलना दिखाता है कि वो हर्ट हैं. और आप उसी से नाराज होते हो जिससे आप प्यार करते हो. 


Bigg Boss ने राकेश की गोद में नेहा भसीन को किया फ्रीज, दर्द में चिल्लाते हुए एक्टर बोले- अब नहीं होंगे मेरे बच्चे

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)


तालिबानियों के बीच फंसे हैं इस एक्ट्रेस के फैमिली मेंबर, 1 महीने से नहीं हुई बात

आगे कृष्णा ने कहा-  मुझे पता है कि वो मुझसे बहुत प्यार करते हैं. वर्ना इतना गुस्सा क्यों? ये शब्द सिर्फ मां-बाप ही बोल सकते हैं, जब वो अपने बच्चों से नाराज होते हैं. मैं मामा और मामी से बहुत प्यार करता हूं. मैं चाहता हूं कि वो मुझे माफ कर दें. मैं बहुत बार कोशिश कर चुका हूं. लेकिन वो मेरी माफी स्वीकार नहीं कर रहे हैं और उसी में समस्या है. मुझे नहीं पता कि जब मैं उनके बच्चे की तरह हूं तो वे मुझे माफ करने को तैयार क्यों नहीं हैं. इतने सारे इंटरव्यूज में मैंने कई बार कहा है कि हम अपनी प्रॉब्लम्स सुलझा लेंगे. लेकिन हमारे बीच अभी भी चीजें सही नहीं हैं.
 
कृष्णा ने कहा, 'मैं मामा और मामी से प्यार करता हूं. उनकी नाराजगी मुझे परेशान करती है. मैं अंदर से दुखी हूं. मैं इस दुश्मनी से थक चुका हूं. वे मेरे माता-पिता की तरह हैं.' 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें