scorecardresearch
 

आमिर अली की मां ने मांगी थी आर्यन खान के लिए दुआ, बेल मिलते ही खुशी से झूमीं

एक्टर आमिर अली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी मां का एक इमोशनल वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह आर्यन खान की बेल मिलने की बात को जानकर काफी खुश होती नजर आ रही हैं.

आमिर अली आमिर अली
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आमिर अली की मां हुईं खुश
  • एक्टर ने आर्यन खान की बेल से जुड़ा शेयर किया वीडियो

एक्टर आमिर अली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी मां का एक इमोशनल वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह आर्यन खान की बेल मिलने की बात को जानकर काफी खुश होती नजर आ रही हैं. आमिर वीडियो में अपनी मां से पूछ रहे हैं कि वह इतनी खुश कैसे हैं? इसपर वह कहती हैं कि आर्यन खान को बेल मिल गई, अब मैं अल्लाह का शुक्रिया अदा करूंगी. मैंने दुआ मांगी थी. आमिर पूछते हैं कि क्यों? तो इसपर उनकी मां फिर कहती हैं कि वह बच्चा है, बेल मिल गई मेरे लिए यह खुशी की बात है. 

आर्यन को मिली बेल
आर्यन खान की अगर बात करें तो शाहरुख के बेटे को 3 अक्टूबर की रात क्रूज ड्रग पार्टी से गिरफ्तार किया गया था. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उन्हें कुछ दिन पहले अपनी कस्टडी में रखा. इसके बाद आर्यन समेत अन्य 8 आरोपियों को आर्थर रोड जेल भेज दिया गया था. वह पिछले 25 दिनों से जेल में ही थे. सेशन्स कोर्ट की ओर से आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई थी. 

आर्यन के वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और बेल की अर्जी दाखिल की थी, जहां से उन्हें बेल मिल चुकी है. आर्यन खान 29 या 30 अक्टूबर को मन्नत पहुंच जाएंगे. इस बार की आर्यन दिवाली और पिता का जन्मदिन परिवार के साथ ही सेलिब्रेट करेंगे. हालांकि, आर्यन जब जेल में थे तो मां गौरी खान और पेरेंट्स की एनिवर्सरी उन्होंने मिस कर दी थी. 

1 साल बाद आमिर अली ने कंफर्म की पिता बनने की खबर, शेयर की बेटी की फोटो

आमिर अली के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने करियर की शुरुआत कुछ टीवी कमर्शियल्स के द्वारा की थी. हालांकि, उन्हें पहचान सीरियल 'FIR' से मिली. आमिर अली ने संजीदा शेख संग शादी रचाई थी. इनकी दो साल की बेटी भी है, जिसके साथ वह अक्सर फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते नजर आते हैं. वहीं, संजीदा शेख भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×