scorecardresearch
 

'जीरो' शाहरुख के जन्मदिन पर ये गिफ्ट दे सकते हैं आनंद एल राय

जीरो का टीजर पहले ही जारी किया जा चुका है. इसमें शाहरुख की झलक दिखी थी. दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया था. फिल्म में शाहरुख का डबल रोल है. उनका एक किरदार बौना है.

X
जीरो में शाहरुख का लुक (फाइल फोटो)
जीरो में शाहरुख का लुक (फाइल फोटो)

शाहरुख खान के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है. शाहरुख को लेकर "जीरो" का निर्देशन कर रहे आनंद एल राय बादशाह खान के जन्मदिन पर बड़ा धमाका करने की तैयारी में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ जीरो का ट्रेलर शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर लॉन्च किया जा सकता है.

पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से अपनी एक रिपोर्ट में कहा है कि 2 नवंबर को शाहरुख का जन्मदिन है. आनंद इस मौके पर "जीरो" का ट्रेलर लॉन्च के जरिए किंग खान को गिफ्ट देंगे.

ट्रेलर को लेकर क्या कहा था शाहरुख ने?

इससे पहले एक इवेंट में शाहरुख से जब ट्रेलर रिलीज की तारीख के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "वो इस बारे में बात करने के लिए अधिकृत नहीं हैं. फिल्म के निर्देशक (आनंद) ही इस बारे में सही सही जानकारी देंगे."

बता दें कि "जीरो" का टीजर पहले ही जारी किया जा चुका है. इसमें शाहरुख की झलक दिखी थी. इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. जीरो में शाहरुख खान का डबल रोल है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ शाहरुख का एक किरदार "बौना" है. फिल्म में किंग खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी अहम किरदारों में हैं. फिल्म में सलमान खान का भी एक कैमियो है. किसी फिल्म में बहुत दिन बाद ऐसा होगा जब दोनों सितारे एक दूसरे के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे.

भारी भरकम बजट में तैयार हो रही है फिल्म

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ आनंद भारी भरकम बजट में फिल्म बना रहे हैं. फिल्म में शाहरुख के बौने किरदार को दिखाने के लिए उच्च स्तर की तकनीकी का सहारा लिया जा रहा है. कुछ रिपोर्ट्स में फिल्म का अनुमानित बजट 180 से 200 करोड़ के बीच बताया जा रहा है.

लंबे समय से शाहरुख की कोई फिल्म नहीं आई है. उनकी पिछली कुछ फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार नहीं कर पाई. ऐसे में शाहरुख को जीरो से काफी उम्मीदें हैं. जीरो को इसी साल 21 दिसंबर को क्रिसमस की छुट्टियों के मौके पर रिलीज करने की योजना है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें