scorecardresearch
 

फिल्मों से जिंदगी में बदलाव नहीं आया, जायरा बोली- मैं कश्मीर के लिए रोल मॉडल नहीं

जायरा ने कहा, कहा, हमारी फिल्म (सीक्रेट सुपरस्टार) को लेकर कई तरह की प्रतिक्र‍ियाएं आई हैं. किसी ने इसे घरेलू हिंसा पर बनी फिल्म कहा तो किसी ने एक टीन एज के पैशन पर आधारित बताया. किसी ने इसे सामाजिक बुराई पर बनी फिल्म कहा जो सोसाइटी को रिफ्लेक्ट कर करती है.

X
मंथन 2017 में जायरा वसीम. मंथन 2017 में जायरा वसीम.

हालिया रिलीज सीक्रेट सुपरस्टार में लीड भूमिका निभाने वालीं जायरा वसीम ने कहा ने फिल्म और अपनी भूमिका को लेकर काफी बातें कीं. उन्होंने कहा, हमारी फिल्म (सीक्रेट सुपरस्टार) को लेकर कई तरह की प्रतिक्र‍ियाएं आई हैं. किसी ने इसे घरेलू हिंसा पर बनी फिल्म कहा तो किसी ने एक टीन एज के पैशन पर आधारित बताया. किसी ने इसे सामाजिक बुराई पर बनी फिल्म कहा जो सोसाइटी को रिफ्लेक्ट कर करती है. हमें उम्मीद नहीं थी कि लोगों को इतनी पसंद आएगी.

उन्होंने कहा कि दंगल में मेरा फिजिकल टास्क है. जबकि सीक्रेट सुपरस्टार मेेरे के लिए एक इमोशनल जर्नी थी. ये चैलेजिंग था. हम सोसायटी को कुछ देना चाहते थे. जायरा ने कहा कि दो फिल्में करने के बाद लाइफ उतनी चेंज नहीं हुई, जिनती लोग सोचते हैं. स्टार फैक्टर नहीं आया, लेकिन प्यार बहुत मिला है. मेरे फोन पर प्रशंसाओं से भरे मैसेज आते हैं तो अच्छा लगता है.

LIVE: 'मैं FTII चेयरमैन बन सकता हूं, तो कुछ भी हो सकता है'

बॉलीवुड में स्पेशल कॉम्प्लिमेंट

फिल्म से जुड़े कई तारीफें मिली हैं. सबसे बड़ा आमिर खान का कॉम्प‍िलीमेंट था. उन्होंने मुझे बेस्ट एक्ट्रेस कहा है, लेकिन मैं ऐसा नहीं मानती हूं. मुझे पता है कि मेरी कमजोरी और ताकत क्या हैं. मैं अपने बारे में बहुत अच्छे से जानती हूं.

थिएटर में राष्ट्रगान गलत, नोटबंदी सही: मंथन 17 में सोनू निगम के 10 बड़े बोल

मैं कश्मीर का रोल मॉडल नहीं

कश्मीर के युवाओं के लिए कोई रोल मॉडल नहीं हूं. हमें कोई क्यों रोल मॉडल चाहिए. क्यों हमें एक प्रतिनिधि चाहिए. मेरा कोई रोल मॉडल नहीं है. न मैं किसी को मानना चाहती हूं. मैं इस पर भरोसा करती हूं कि किसी को हमें रोल मॉडल नहीं मानना चाहिए. खुद पर भरोसा करना चाह‍िए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें