scorecardresearch
 

बाला के लिए आलोचनाओं पर भूमि के सपोर्ट में आईं यामी गौतम, कही ये बात

यामी गौतम ने भूमि का समर्थन किया है. उन्होंने कहा है कि ये कैरेक्टर की डिमांड थी और भूमि ने अपने किरदार के साथ न्याय किया है.

भूमि पेडनेकर, आयुष्मान खुराना और यामी गौतम भूमि पेडनेकर, आयुष्मान खुराना और यामी गौतम

यामी गौतम, आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म बाला कई कारणों से चर्चा में है. फिल्म उजड़ा चमन के जैसा सेम विषय होने पर हो रहे विवाद के अलावा ये फिल्म एक और वजह से भी चर्चा में चल रही हैं. दरअसल एक सांवली एक्ट्रेस को कास्ट करने की जगह भूमि पेडनेकर को मेकअप के साथ ही सांवला दिखाया गया है. इस बात पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने आपत्ति जताई थी. इससे पहले ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 में भी ऋतिक के लुक्स को लेकर सवाल उठे थे. जूम टीवी के साथ इस मामले में बात करते हुए यामी गौतम ने भूमि का समर्थन किया है. उन्होंने कहा है कि ये कैरेक्टर की डिमांड थी और भूमि ने अपने किरदार के साथ न्याय किया है.

यामी गौतम ने एक आधिकारिक स्टेटमेंट में कहा, 'ये बेहद निराशाजनक है कि लोग अपनी बनी-बनाई धारणाओं से आगे नहीं निकल पा रहे हैं और सारी नेगेटिविटी हम पर डाल रहे हैं. बाला फिल्म सेल्फ लव की बात करती है और फिल्म के लिए ये लुक काफी जरुरी था. हम अमर कौशिक के विजन को लेकर काफी आश्वस्त हैं और ये जरुरी है कि लोग पहले इस फिल्म को देखें.'

View this post on Instagram

Always believe something good is about to happen. 🙂 #balapromotions 👗: @sanamratansi 👱🏻‍♀️: @hairgaragebynatasha

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

यामी की पिछली फिल्म रही थी सुपरहिट

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी गौतम की इससे पहले आई फिल्म उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था और ये साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शुमार हुई थी. इस फिल्म में यामी के को-स्टार विकी कौशल थे और ये विकी कौशल के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई थी. इसके अलावा यामी की फिल्म बाला, 7 नवंबर को रिलीज हो रही है.

बता दें कि बाला के प्रमोशन के अलावा फिलहाल यामी, पुनीत खन्ना की फिल्म गिन्नी वेड्स सनी की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें