scorecardresearch
 

क्या अक्षय-करीना की गुड न्यूज बनने जा रही है सलमान खान के लिए बैड न्यूज?

सलमान खान की फिल्म 1 हफ्ते में सवा सौ करोड़ के लगभग कमाई कर चुकी है. देखना ये होगा कि ये फिल्म अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म के आगे कितना टिक पाती है. अक्षय की इस फिल्म को क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

सलमान खान, अक्षय कुमार और करीना कपूर खान सलमान खान, अक्षय कुमार और करीना कपूर खान

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है. इस फिल्म ने उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है, जिसके कई कारण है. लेकिन सलमान के स्टारडम से लैस दबंग 3 अब भी अपनी रफ्तार से आगे बढ़ रही है. हालांकि इस फिल्म को अक्षय कुमार की गुड न्यूज झटका दे सकती है.

अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' को समीक्षकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. ये फिल्म हाल ही में रिलीज हो चुकी है. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था और अब फिल्म देखने को लेकर भी दर्शकों में क्रेज दिख रहा है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन ने 'गुड न्यूज' की पहले दिन की कमाई को लेकर अनुमान लगाया है कि फिल्म 18-21 करोड़ रुपये कमा सकती है. जाहिर है, अक्षय की फिल्म सलमान की पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म की कमाई पर काफी फर्क डाल सकती है.

बता दें कि दबंग 3 की कमाई सीएए और एनआरसी के चलते प्रभावित हुई है. इसके अलावा फिल्म को क्रिटिक्स से खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक, 'दबंग 3' ने पहले दिन 24.50 करोड़ रुपये, शनिवार को 24.75 करोड़ रुपये, रविवार को 31.90 करोड़ रुपये, सोमवार को 10 करोड़, मंगलवार को 12 करोड़ और बुधवार को 15.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के विरोध प्रदर्शन के कारण दबंग 3 दिल्ली और यूपी में अपना जलवा दिखाने में थोड़ी पीछे रही. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'दबंग 3 ने  गुरुवार को 7 करोड़ रुपये की कमाई की और ये फिल्म अब तक एक हफ्ते में सवा सौ करोड़ के लगभग कमाई कर चुकी है.

बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगा खिलाड़ी कुमार और दबंग खान का मुकाबला-

वहीं, दबंग 3 के विपरीत गुड न्यूज को अच्छा सोशल रिएक्शन मिल रहा है. फिल्म के फर्स्ट डे सोशल मीडिया रिएक्शन देखकर दर्शकों में फिल्म के लिए एक्साइटमेंट देखी जा सकती है. आईएमडीबी पर भी फिल्म देखने वाले लोगों ने इस फिल्म को अच्छे रिएक्शन्स दिए हैं. माना जा रहा है कि अक्षय और करीना के स्टारडम और फिल्म की स्क्रिप्ट को मिल रही माउथ पब्लिसिटी के चलते ये फिल्म आगे आने वाले समय में बेहतरीन कमाई कर सकती है. राज मेहता निर्देशित गुड न्यूज आईवीएफ तकनीक पर आधारित है. इसमें अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी हैं. देखना दिलचस्प होगा कि अक्षय और करीना की गुड न्यूज सलमान की दबंग 3 के लिए बैड न्यूज साबित होती है या नहीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें