scorecardresearch
 

इन 5 वजहों से देखें सलमान की 'प्रेम रतन धन पायो'

राजश्री प्रोडक्शंस की लेटेस्ट फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. सलमान खान और सोनम कपूर स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर ऑडियंस को काफी पसंद आया है.

X
सलमान खान और सोनम कपूर सलमान खान और सोनम कपूर

राजश्री प्रोडक्शंस की लेटेस्ट फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. सलमान खान और सोनम कपूर स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर ऑडियंस को काफी पसंद आया है. ट्रेलर की सक्सेस के बाद अब बारी है बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की सक्सेस की. दिवाली पर यह फिल्म रिलीज होगी. आइए जानते हैं कुछ ऐसी खास बातें कि आपको यह फिल्म क्यों देखनी चाहिए.

1. सलमान खान को एक बार फिर 'प्रेम' के रोल में देखने का मौका
'मैंने प्यार किया', 'हम आपके हैं कौन' और 'हम साथ साथ हैं' में सलमान खान लवर ब्वॉय के साथ-साथ एक सेंसिबल और सेंसिटिव फैमिली मैन के रूप में दिखाए गए थे. लेकिन उनके किरदार में एक बचपना भी रहा. अब देखना यह है कि 'प्रेम रतन धन पायो' के जरि‍ए 'प्रेम' की पर्सनेलिटी में क्या बदलाव किया गया है.

2. सलमान-सोनम की जोड़ी
सलमान खान इससे पहले 'सांवरिया' में भी सोनम कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं लेकिन वो रोल काफी छोटा था. लीडिंग रोल में ये दोनों कलाकार पहली बार एक दूसरे के आमने सामने हैं. 'प्रेम रतन धन पायो' के ट्रेलर और गानों को देखकर वाकई यह लगता है कि शायद यह जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक साबित होगी.

3. आलिशान सेट
सूरज बड़जात्या हमेशा से ही अपनी फिल्मों में आलिशान हवेलियां, उम्दा झूमर, रॉयल कॉस्ट्यूम और बेहतरीन ज्वेलरी दिखाने के लिए पॉपुलर रहे हैं. ऐसे में जब 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान का किरदार ही एक प्रिंस का है, तो रॉयल्टी किस लेवल की होगी इसका अंदाजा आप लगा ही सकते हैं.

4. अद्भुत म्यूजिक
राजश्री फिल्म्स में गानों का हमेशा से ही एक बड़ा योगदान रहा है. ग्रैंड सेट्स के साथ-साथ पॉपी फैमिली म्यूजिक इनकी फिल्मों की पहचान रहा है. ऐसी ही उम्मीदें 'प्रेम रतन धन पायो' से भी की जा रही हैं.

5. फैमिली वैल्यूज
फैमिली मूवीज के लिए फेमस बड़जात्या प्रोडक्शंस ने अपनी फिल्मों में हमेशा जॉइंट फैमिली, फैमिली वैल्यूज, बॉन्डिंग आदि को बढ़ावा दिया है. इस बार "प्रेम रतन धन पायो" की स्क्रिप्ट में ये वैल्यूज कैसे पिरोई गयी हैं यह देखने वाली बात होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें