scorecardresearch
 

जब डायरेक्टर ने जिमी शेरगिल से कहा- संजय दत्त को थप्पड़ मारो, क्या हुआ फिर?

जब संजय दत्त को थप्पड़ मारने से पहले घंटों वैन में परेशान बैठे रहे ज‍िमी शेरग‍िल.

X
जिमी शेरगिल - संजय दत्त जिमी शेरगिल - संजय दत्त

संजय दत्त की सुपह‍िट फिल्म मुन्ना भाई में कैमियो रोल करने वाले ज‍िमी शेरग‍िल एक बार फिर साहब बीवी गैंगस्टर 3 फिल्म में संजय के साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के दौरान ज‍िमी ने संजय दत्त से जुड़ा एक द‍िलचस्प किस्सा सुनाया.

ज‍िमी ने बताया फिल्म मुन्ना भाई में एक सीन था जब मुझे संजय सर को थप्पड़ मारना था. मुझे जब इस बात का पता चला तो मैंने साफ इंकार कर द‍िया. यहां तक की मैंने रोल करने से भी मना कर द‍िया.

ज‍िमी बताते हैं कि फिल्म की शूट‍िंग शुरू हुई, ज‍िस द‍िन ये सीन शूट होना था मैं वैन से बाहर ही नहीं आया. तब फिल्म के डायरेक्टर राजू सर मुझे तैयार करने आए, लेक‍िन वो थककर चले गए. इसके बाद अरशद वार्सी मेरी वैन में मुझे समझाने आए. उन्होंने कहा, सीन के बारे में इतना मत सोचो बस सीन कर दो. ज‍िमी को उनकी बात भी समझ नहीं आई.

साहेब बीवी और गैंगस्टर 3: वो बातें जो इसे पार्ट-1,2 से बनाती हैं अलग

आख‍िर में जिमी शेरग‍िल तब तैयार हुए जब संजय दत्त उनकी वैन में आए और थप्पड़ मारने वाले सीन की जरूरत के बारे में बताया. उन्होंने कहा, तुम ज्यादा सोचो मत, तुम्हारे किरदार के इस एक्शन के बाद कहानी में बड़ा बदलाव आना है. इसल‍िए तुम बेझ‍िझक सीन शूट करो. ज‍िमी इस सीन के लिए संजय की बात मानकर तैयार हुए .

बता दें जिमी शेरग‍िल जल्द साहब बीवी गैंगस्टर 3 में नजर आएंगे. इसके साथ ज‍िमी की हैप्पी फ‍िर भाग जाएगी फिल्म सोनाक्षी स‍िन्हा के साथ आने वाली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें