scorecardresearch
 

सेट पर को-एक्टर्स के फोन छिपाते हैं दिव्यांका के पति, बताई वजह

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के पति का बड़ा खुलासा. बताया सेट पर कैसे करते हैं को-एक्टर्स को परेशान.

X
दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक दहिया (इंस्टाग्राम) दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक दहिया (इंस्टाग्राम)

दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया ने बड़ा खुलासा किया है. उनका कहना है कि वह मस्ती-मजाक में शो के सेट पर अपने को-एक्टर्स के फोन छिपा देते हैं.

गौरतलब है कि वे इन दिनों 'कयामत की रात' में नजर आ रहे हैं. सीरियल में उनका रोल गंभीर है. लेकिन ऑफ कैमरा वे सेट पर काफी मस्ती करते हैं. वे लोगों के साथ काफी मजाक करते हैं.

About last night @chloejferns and Aslams cocktail. #TheGreatGatsbyTheme Styled by: @stylingbyvictor Assisted by @rishibamola

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on

विवेक ने एक इंटरव्यू में कहा, "हममें से अधिकतर लोग ब्रेक के दौरान अपने स्मार्टफोन पर चिपके रहते हैं. मैं इसलिए अपने टीम मेट्स के फोन छिपा देता हूं. आमतौर पर शूटिंग के दौरान इस्तेमाल में लाए जाने वाले डुप्लीकेट फोन उनके फोन की जगह रख देता हूं. यह सिर्फ मजाक में होता है."

Biscuits anyone? Served best with Nutella 🤪 Shot by: @subisamuel #Fitness #Photoshoot #ResistingTemptations

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on

उन्होंने बताया, "करिश्मा तन्ना और मेहुल निसार उनकी इस शरारत का शिकार हो चुके हैं." विवेक कहते हैं कि किसी शो की टीम एक बड़े परिवार की तरह होती है, जिसके सदस्यों को ब्रेक के दौरान एक साथ समय गुजारना चाहिए. विवेक दहिया के हॉरर शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. शो में विवेक के अपोजिट करिश्मा तन्ना हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें