scorecardresearch
 

करण जौहर की पार्टी: दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर जैसे सितारों पर FIR चाहते हैं MLA

करण जौहर की हाउस पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद मनजिंदर सिरसा ने मुंबई पुलिस से सितारों के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है.

करण जौहर की पार्टी में दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल करण जौहर की पार्टी में दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल

फिल्म मेकर करण जौहर की बॉलीवुड एक्टर्स से सजी हाउस पार्टी का मुद्दा गर्म है. शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण की पार्टी में मौजूद सितारों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है. उन्होंने स्टार्स से माफी मांगने से भी मना कर दिया है. स्टार्स को डोप टेस्ट की चुनौती देने के बाद सिरसा ने मुंबई पुलिस से सितारों के खिलाफ FIR दर्ज करने की भी मांग की है.

सिरसा ने एक ट्वीट में बताया- ''मैंने मुंबई पुलिस से अनुरोध किया है कि वे वीडियो में ड्रग पार्टी को दिखा रहे बॉलीवुड स्टार्स के खिलाफ द नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 के तहत FIR दर्ज करें. इस पार्टी को करण जौहर ने खुद 28 जुलाई 2019 को अपलोड किया था.'' अपने इस ट्वीट के साथ सिरसा ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को भेजे गए लेटर की कॉपी भी शेयर की है.

इससे पहले सिरसा ने एक ट्वीट में कहा था कि अगर करण जौहर की पार्टी में दिखे स्टार्स बेगुनाह हैं तो डोप टेस्ट कराकर उन्हें गलत साबित करें. उन्होंने एक यूजर को जवाब देते हुए लिखा- ''चूंकि इशिता यादव इन सेलेब्स का बचाव कर रही हैं और ड्रग्स लेने पर उनकी बेगुनाही की वकालत कर रही हैं. चलो हम सब करण जौहर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर से डोप टेस्ट करवाने का अनुरोध करते हैं. फिर इस रिपोर्ट को ट्विटर पर शेयर कर आप मुझे गलत साबित करें.''

हालांकि सिरसा के सेलेब्स के ड्रग्स लेने के आरोपों को कांग्रेस के नेता मिलिंद देवड़ा पहले ही गलत बता चुके हैं. सिरसा का कहना है कि वो इस केस को आगे तक लेकर जाएंगे और सितारों के पाखंड को बेनकाब करके रहेंगे. उनका कहना है कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है. वे ड्रग्स के खिलाफ लड़ रहे हैं.

अभी तक पार्टी में मौजूद सितारों का कंट्रोवर्सी पर कोई रिएक्शन नहीं आया है. ना ही बी-टाउन के दूसरे सेलेब्स ने कोई बयान दिया है. वीडियो में करण जौहर नहीं दिख रहे हैं क्योंकि वे वीडियो बना रहे थे. ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इमसें दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, जोया अख्तर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, वरुण धवन नजर आते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें