scorecardresearch
 

करण जौहर की हाउस पार्टी पर कंगना रनौत की बहन का रिएक्शन, शायराना अंदाज में तंज

करण जौहर के घर हुई हाउस पार्टी के वीडियो को जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है. कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी इस वीडियो पर तंज कसा है. रंगोली का शायराना अंदाज दिलचस्प है.

दीपिका पादुकोण-रंगोली चंदेल दीपिका पादुकोण-रंगोली चंदेल

फिल्म मेकर करण जौहर के घर हुई हाउस पार्टी के वीडियो को जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि वीडियो में सभी सितारे नशे की हालत में हैं. खासतौर पर विक्की कौशल को टारगेट किया जा रहा है. वायरल वीडियो में दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, नताशा दलाल, मीरा राजपूत, शाहिद कपूर, अयान मुखर्जी नजर आ रहे हैं.

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी इस वीडियो पर तंज कसा है. रंगोली का शायराना अंदाज दिलचस्प है. बताते चलें कि अकाली दल के विधायक मजिंदर सिरसा द्वारा शेयर वीडियो को साझा करते हुए रंगोली चंदेल ने लिखा, हर इक जिस्म घायल, हर इक रूह प्यासी, निगाहों मे उलझन, दिलों में उदासी,

ये दुनिया है या आलमे-बदहवासी,

ये दुनिया अगर मिल भी जाये तो क्या है

ये दुनिया अगर मिल भी जाये तो क्या है!- साहिर लुधयानवी.

कई यूजर्स ऐसे भी हैं जो रंगोली के ट्वीट पर कंगना रनौत का हवाला दे रहे हैं. एक यूजर ने कंगना का 2018 का कान्स की ऑफ्टर पार्टी का वीडियो शेयर किया है. जिसमें कंगना बेफिक्रे अंदाज में डांस करती दिख रही हैं. यूजर ने लिखा- वे लोग मेंटल नहीं हैं. जरा अपनी बहन को देखो.

शनिवार को हुई इस पार्टी में विक्की कौशल की हालत पर सबसे ज्यादा कमेंट्स किए जा रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि विक्की ड्रग्स लेकर बैठे हैं. कहना गलत नहीं होगा कि हाउस पार्टी के अनसीन मोमेंट्स को पब्लिक कर करण जौहर ने खुद को मुश्किल में डाल दिया है.

दूसरी तरफ, अकाली दल के विधायक मजिंदर सिरसा ने ट्विटर पर ये वीडियो शेयर कर स्टार्स को लताड़ा है. उन्होंने कहा कि कैसे ये बॉलीवुड स्टार्स ड्रग्स लेने के बाद अपनी हालत को फ्लॉट कर रहे हैं. मजिंदर के ट्वीट पर कांग्रेस नेता मिलिंद देवरा ने सफाई दी और लिखा- ''मेरी पत्नी उस पार्टी में मौजूद थी और वीडियो में भी. कोई स्टार ड्रग स्टेट में नहीं था. ऐसी झूठी अफवाहें फैलाना बंद करें. उम्मीद करता हूं कि आप माफी मांगने की हिम्मत दिखाएंगे.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें