scorecardresearch
 

रितिक-कंगना के अफेयर की कानूनी टकरार पर ये रहा सुजैन का रिएक्शन

रितिक और कंगना के बीच बढ़ रहे कानूनी विवाद को लेकर सिर्फ रितिक के घरवाले ही नहीं बल्कि उनकी एक्स वाइफ सुजैन भी परेशान हैं.

X
सुजैन खान, रितिक रोशन और कंगना रनोट सुजैन खान, रितिक रोशन और कंगना रनोट

बॉलीवुड के 'ग्रीक गॉड' रितिक रोशन और 'क्वीन' कंगना रनोट के बीच की लड़ाई काफी चर्चा में है. रितिक का बचाव सिर्फ उनके परिवार वाले ही नहीं कर रहे, बल्कि उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान भी उनके लिए फिक्र करती नजर आ रही हैं.

खबरों की मानें तो अपने दोनों बच्चों के साथ इंस्‍ताम्‍बुल से मुंबई लौट रहीं सुजैन रितिक और कंगना के बीच बढ़ते कानूनी टकरार को लेकर सामने आ रही खबरों पर काफी हैरान नजर आईं. बता दें कि हाल ही में रितिक रोशन और कंगना रनोट की पर्सनल मेल्स सोशल मीडिया पर लीक हुई थी.

दरअसल यह वे मेल हैं जो रितिक की ओर से साइबर सेल को इस बात के सबूत के तौर पर दी गई थीं. इन मेल्स में कंगना का रितिक के लिए प्यार के इजहार ही की बातें शामिल हैं.

हालांकि एक्ट्रेस कंगना रनोट के वकील ने एक्टर रितिक रोशन द्वारा सौंपे गए ई मेल्स को संदर्भ से परे, अविश्वसनीय और बिना जाचं के मेल्स कहा है, लेकिन रितिक के वकीलों ने इस पर प्रतिक्रिया करते हुए कंगना से सवाल उठाया है कि उनकी लड़ाई का मकसद क्या है.

यह पूरा विवाद इस साल की शुरुआत में तब शुरू हुआ था, जब कंगना ने एक इंटरव्यू में अप्रत्यक्ष रूप से रितिक के बारे में कहा था कि उन्हें समझ नहीं आता कि 'सिली एक्स तवज्जो पाने के लिए बेवकूफों वाली हरकतें क्यों करते हैं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें