scorecardresearch
 

धूम 3 का ट्रेलर देखना है, तो देखो शुद्ध देसी रोमांस

जहां आजकल सभी निर्माता ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को अपनी आने वाली फिल्म का ट्रेलर दिखाने की कोशिश में लगे रहते हैं वहीं आदित्य चोपड़ा बिलकुल इसके उलट जा रहे हैं. धूम-3 का ट्रेलर सिर्फ शुद्ध देसी रोमांस के साथ ही देखा जा सकेगा.

सुशांत सिंह राजपूत, परिणीति चोपड़ा सुशांत सिंह राजपूत, परिणीति चोपड़ा

जहां आजकल सभी निर्माता ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को अपनी आने वाली फिल्म का ट्रेलर दिखाने की कोशिश में लगे रहते हैं वहीं आदित्य चोपड़ा बिलकुल इसके उलट जा रहे हैं. लेकिन वे ऐसा कर रहे हैं तो सिर्फ अपनी फिल्म के फायदे को ध्यान में रखकर.

आदित्य चोपड़ा ने फिल्म के प्रमोशन के लिए नई तरकीब सोची है. सिनेमा हॉल में धूम-3 का टीजर ट्रेलर सिर्फ यशराज की ही फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के साथ दिखाया जाएगा लगभग एक हफ्ते तक. उस एक हफ्ते के दौरान वह ट्रेलर और किसी भी फिल्म के साथ जोड़कर नहीं दिखाया जा सकेगा. इसलिए जो दर्शक शुद्ध देसी रोमांस के लिए जाएंगे उन्हें ही धूम-3 का ट्रेलर देखने का मौका मिल सकेगा. माना जा रहा है कि यह तरकीब फिल्म को लेकर और भी अधिक जिज्ञासा पैदा करेगी.

धूम-3 के मोशन पोस्टर ने बड़ी तादाद में दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है. यूट्यूब पर उसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और उससे पता चलता है कि लोगों के बीच धूम-3 को लेकर कितना उत्साह है. यशराज फिल्म्स के मार्केटिंग और कम्युनिकेशन के वाइस प्रेसिडेंट रफीक गंगजी कहते हैं “धूम-3 की टीजर ट्रेलर 6 सितंबर को रिलीज हो रही, शुद्ध देसी रोमांस के साथ ही देखा जा सकेगा.” अच्छा तरीका है, लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने का.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें