scorecardresearch
 

Video: कलंक के लिए इतनी मुश्क‍िल ट्रेनिंग ले रहे वरुण, MI से तुलना

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कलंक' की तैयारियों में लगे हुए हैं

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कलंक' की तैयारियों में जुटे हैं. फिल्म के लिए वह कड़ी फिटनेस ट्रेनिंग कर रहे हैं. 31 वर्षीय वरुण ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से अपने वर्कआउट की एक वीडियो शेयर की है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- कलंक के लिए नाइट ट्रेनिंग. चार साल बाद ऐसा किरदार मिला, जिसकी ट्रेनिंग के लिए मैं उत्साहित हूं. इस मूवमेंट को तभी करें, जब आप इससे अच्छी तरह वाकिफ हो जाएं. इसमें मास्टर होने में मुझे कुछ वक्त लगा है. नए मिशन इम्पॉसिबल (MI)  थीम को प्ले कर रहा हूं.

किसी को कानोकान खबर नहीं हुई, बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी कर ली शादी

वरुण वीडियो में जो कसरत करते दिख रहे हैं. इसके बारे में उन्होंने लिखा- इसे सिर्फ एक बार आजमाने के बाद आपको इसकी आदत हो जाती है. मुझे इसमें महारत हासिल करने में थोड़ा वक्त लगा. जानकारी के मुताबिक फिल्म 'कलंक' में वरुण धवन के अलावा एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी 1940 के बैकग्राउंड में बुनी गई है और रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में संजय दत्त व माधुरी दीक्षित की जोड़ी लंबे वक्त बाद पर्दे पर नजर आएगी. फिल्म 19 अप्रैल, 2019 को रिलीज होगी.

किस रिवाज से नेहा धूपिया ने की शादी? यहां देखें PHOTOS

फिल्म के लिए धर्मा प्रोडक्शन, फॉक्स स्टार स्टूडियो और नाडियावाला ग्रांडसन एंटरटेनमेंट हाथ मिला रहे हैं. वरुण धवन पिछली बार सुजीत सरकार की फिल्म अक्टूबर में नजर आए थे. यह फिल्म 18 अप्रैल को रिलीज हुई थी. वरुण के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'सुई धागा' में भी अनुष्का शर्मा के अपोजिट काम करते नजर आने वाले हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें